Create

फ्री हिट में विकेट गंवा बैठा पाकिस्तानी बल्लेबाज, अजीबोगरीब तरीके से हुआ आउट, देखें वीडियो

रोहेल नजीर फ्री हिट में हुए आउट
रोहेल नजीर फ्री हिट में हुए आउट
Chhaya Shrivastava

पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हमेशा ही ऑन फील्ड कुछ न कुछ ऐसा कर ही देते हैं कि वो मजाक का विषय बन जाते हैं। फिर चाहे वो खिलाड़ियों का आपस में भिड़कर कैच छोड़ना हो या कुछ और। एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है जिससे पाकिस्तानी क्रिकेटर रोहेल नजीर (Rohail Nazir) को लोग जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

क्रिकेट में फ्री हिट यानी बल्लेबाज को पूरी छूट। फ्री हिट में खिलाड़ी गेंद का पूरा फायदा उठाना चाहता है। लेकिन इसी बीच ये नहीं भूलना चाहिए कि फ्री हिट पर भी विपक्षी टीम रन आउट कर सकती हैं। कुछ ऐसा ही पाकिस्तानी क्रिकेटर रोहेल नजीर के साथ हुआ है। नजीर फ्री हिट पर इतना रिलैक्स हो गए कि एक रन लेने के प्रयास में क्रीज़ पर पहुंचे ही नहीं और रन आउट हो गए।

दरअसल, पाकिस्तान में नेशनल टी20 कप खेला जा रहा है। इसके एक मैच में नॉर्दर्न पाकिस्तान और खैबर पख्तूनख्वा आमने-सामने थे। रोहेल एक फ्री हिट का सामना कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने शॉट मारा और उनकी गेंद हवा मे उड़ते हुए सीधे फील्डर के हाथ में जा पहुंची। फील्डर ने गेंद को वापस विकेट पर थ्रो किया।

रोहेल नजीर इस बात से बेखबर टहलते हुए क्रीज पर वापस आ रहे थे। गेंद सीधे जाकर स्टंप्स पर लगी। अंपायर ने थर्ड अंपायर से सलाह मांगी और साफ देखा गया कि नजीर क्रीज तक समय पर नहीं पहुंच पाए थे। नजीर को अपनी लापरवाही का खामियाजा अपना विकेट गंवाकर चुकाना पड़ा।

इस पूरे वीडियो को पाकिस्तन क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को आप यहां पर भी देख सकते हैं।

हालांकि इसके बावजूद नॉर्दर्न ने यह मैच 6 रनों से जीत लिया। रोहेल नजीर के इस तरह से आउट होने पर सोशल मीडिया में मीम्स की बौछार हो रही है। लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। उनके इस अजीबोगरीब तरीके से आउट होने पर एक बार फिर पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की लोग जमकर क्लास लगा रहे हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...