पाकिस्तान सुपर लीग के मैच के दौरान विराट कोहली का पोस्टर लेकर खड़ा दिखा पाकिस्तानी फैन, शोएब अख्तर ने शेयर किया प्यारा संदेश

शोएब अख्तर ने शेयर की प्यारी तस्वीर (Image Source: Twitter)
शोएब अख्तर ने शेयर की प्यारी तस्वीर (Image Source: Twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक प्यारा पोस्ट किया है। उन्होंने पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) के मैच के दौरान लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में एक फैन के विराट कोहली (Virat Kohli) का पोस्टर लिए फोटो शेयर किया है।

जिस फैन की फोटो शोएब ने शेयर की है उसने कोहली के बैनर पर लिखा था कि वह कोहली का शतक पाकिस्तान में देखना चाहता है। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने लिखा कि कोई प्यार बांट रहा है।

कोहली को आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान खेलते हुए देखा गया था। कोहली ने शानदार अर्धशतक लगाते हुए अपने फैंस को खुश होने का मौका दिया था। 33 साल के कोहली ने सीरीज के आखिरी मैच में हिस्सा नहीं लिया था क्योंकि फिलहाल वह दो हफ्ते के ब्रेक पर हैं। कोहली श्रीलंका के खिलाफ होने वाली आगामी टी-20 सीरीज में भी खेलते हुए नहीं दिखेंगे।

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारत की टीम में हैं विराट कोहली

BCCI ने विराट कोहली के अलावा ऋषभ पंत को भी ब्रेक दिया है ताकि तीनों फॉर्मेट खेलने वाले इन खिलाड़ियों को आराम करने का मौका मिल सके। ये दोनों खिलाड़ी 04 मार्च से श्रीलंका के खिलाफ शुरु हो रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ भारतीय टीम में वापसी करेंगे। राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने रोहित शर्मा को भारत का नया टेस्ट कप्तान नियुक्त किया है।

जसप्रीत बुमराह को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट में उप-कप्तानी सौंपी गई है। श्रीलंका की टीम 24 फरवरी से 16 मार्च तक भारत में तीन टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। टी-20 सीरीज का पहला मैच लखनऊ में और बाकी दो मैच धर्मशाला में खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज का पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा। दूसरा मैच डे-नाइट होगा और इसे बेंगलुरु में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar