'आप इतने छक्के क्यों खा रहे हैं?...',पाकिस्तानी महिला फैन ने शादाब खान से पूछा सवाल

शादाब खान से महिला फैन ने पूछा जबरदस्त सवाल
शादाब खान से महिला फैन ने पूछा जबरदस्त सवाल

Pakistani fans asks Shadab Khan about his poor bowling : पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर शादाब खान के सामने उस समय काफी अजीबो-गरीब स्थिति पैदा हो गई जब एक महिला फैन ने उनकी गेंदबाजी को लेकर उनसे बड़ा सवाल पूछा लिया। उस महिला फैन ने शादाब खान के साथ तस्वीरे खिंचवाते हुए पूछ लिया कि फॉर्म में आने के बावजूद आप इतने छक्के क्यों खा रहे हैं। इस सवाल पर शादाब खान थोड़ी देर के लिए सकपका गए और उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया।

दरअसल टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड टूर पर है। यहां पर पाकिस्तानी टीम को इंग्लैंड के साथ चार टी20 मुकाबला खेलना था लेकिन दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए और एक ही मुकाबला हो पाया। दोनों टीमों के बीच तीसरा टी20 मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा।

पाकिस्तानी फैन ने शादाब खान की गेंदबाजी पर उठाया सवाल

इस मुकाबले से पहले कार्डिफ में शादाब खान से फैंस ने मुलाकात की और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। इस दौरान एक महिला फैन ने उनसे पूछ लिया कि आप इतने छक्के क्यों खा रहे हैं। उसने कहा,

आप छक्के क्यों खा रहे हैं ? फॉर्म में वापिस आए हैं तो विकेट लें।

आपको बता दें कि शादाब खान का हालिया परफॉर्मेंस उतना अच्छा नहीं रहा है। उन्होंने रन काफी ज्यादा दिए हैं लेकिन विकेट उतने नहीं मिल पाए हैं। इसी वजह से उनके परफॉर्मेंस की काफी आलोचना भी होती है।

पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप के लिए ग्रुप ए में मौजूदा है। इस ग्रुप में भारत, यूएस, कनाडा और आयरलैंड भी शामिल हैं। टूर्नामेंट में पाकिस्तान की टीम अपने अभियान की शुरुआत 6 जून को मेजबान यूएस के खिलाफ करेगी। वहीं टीम को भारत के खिलाफ 9 जून को खेलना है। मौजूदा समय में बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान टीम इंग्लैंड के दौरे पर है, जहां दोनों के बीच चार मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है।

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही पाकिस्तानी कप्तान और दिग्गज ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने विरोधी टीमों को चेतावनी दे दी है और उन्होंने अपने देश के गेंदबाजी आक्रमण की जमकर तारीफ की है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now