Create

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में पाकिस्तानी फील्डर्स ने टपकाए आसान कैच, वायरल हुआ वीडियो 

Ankit
Pakistan v England - 7th IT20
Pakistan v England in 7th IT20 match

बीते रविवार की रात खेले गए सातवें टी-20 मैच में इंग्लैंड ने मेजबान पाकिस्तान (PAK vs ENG) को 67 रनों से हरा दिया। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने टी-20 सीरीज को 4-3 के अंतर से जीत लिया। इस मैच के दौरान पाकिस्तानी टीम की फील्डिंग निचले स्तर की रही और खिलाड़ियों ने कुछ आसान कैच छोड़े, जिसका खामियाजा उन्हें मैच में भुगतना पड़ा।

इस बीच पाकिस्तानी टीम को उनकी खराब फील्डिंग के लिए सोशल मीडिया में खूब ट्रोल किया गया। ट्विटर पर पाकिस्तानी खिलाड़ियों की कैच छोड़ने की वीडियो क्लिप ट्विटर पर खूब वायरल हो रही हैं। कैच छोड़ने के अलावा पाकिस्तान की ग्राउंड फील्डिंग भी निराशाजनक रही थी। एक ट्विटर यूजर ने 'पकड़ो कैच, जीतो मैच' के कैप्शन के साथ वीडियो क्लिप पोस्ट की है, जिसमें कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद वसीम जूनियर कैच टपकाते हुए नजर आए।

ऐसे ही पाकिस्तान की खराब फील्डिंग से सोशल मीडिया भरा हुआ नजर आया। कुछ पाकिस्तानी यूजर्स ट्विटर पर अपनी टीम के प्रदर्शन से नाखुश दिखे और खराब फील्डिंग को ट्रोल करने लगे।

इंग्लैंड ने आसानी से जीता सातवां मैच

वहीं सातवें और आखिरी टी-20 मैच की बात करें तो इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट खोकर 209 रन बनाए। निर्णायक मुकाबले में इंग्लिश बल्लेबाजों ने पाकिस्तानी गेंदबाजों की जमकर खबर ली। मेहमान टीम से डेविड मलान ने 47 गेंदों में नाबाद 78 रन बनाए, जिसमें आठ चौके और तीन छक्के शामिल थे। उनके अलावा हैरी ब्रूक ने 29 गेंदों में नाबाद 46 रनों का अहम योगदान दिया।

जवाब में बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। मेजबान टीम ने पांच के स्कोर तक मोहम्मद रिजवान (1) और कप्तान बाबर (4) के विकेट खो दिए। पाकिस्तान के लिए शान मसूद ने 43 गेंदों में 56 रनों की पारी खेली लेकिन टीम को जीत नहीं दिला सके। पाकिस्तान पूरे ओवर खेलकर 142/8 का स्कोर ही बना सकी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment