जलेबी बेचने वाला मुझे बता रहा था कि हम वर्ल्ड कप फाइनल क्यों हारे? नसीम शाह ने किया बड़ा खुलासा

Pakistan v England - ICC Men
Pakistan v England - ICC Men's T20 World Cup: Final

Naseem Shah on Pakistan T20 World Cup 2022 Loss : पाकिस्तान के दिग्गज तेज गेंदबाज नसीम शाह ने टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब उनकी टीम टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल हार गई थी तो फिर उनके घर के बाहर जलेबी बेचने वाले शख्स ने भी उनकी कमियां निकालनी शुरु कर दी। नसीम शाह ने बताया कि मैंने उनसे कहा कि जब मैं आपकी जलेबी में कोई कमी नहीं निकाल रहा हूं तो फिर आप मेरे खेल में क्यों कमी ढूंढ रहे हैं।

दरअसल पाकिस्तान ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में फाइनल तक का सफर तय किया था। हालांकि फाइनल मैच में टीम को इंग्लैंड से हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद पाकिस्तानी टीम की काफी आलोचना हुई थी। अब एक बार फिर से पाकिस्तान की टीम टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए तैयार है।

नसीम शाह ने जलेबी बेचने वाले शख्स से हुई बातचीत का किया खुलासा

टूर्नामेंट के आगाज से पहले तेज गेंदबाज नसीम शाह ने टीम को टी20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में मिली हार को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा,

जो इंसान मेरे घर के बाहर जलेबी बेचता है, उसने भी मुझे सलाह देना शुरु कर दिया कि मैंने टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में क्या गलत किया था। मैंने हंसकर उनसे कहा कि अंकल जी मैं आपसे पिछले दो साल से जलेबी खरीद रहा हूं। क्या मैंने कभी आपसे ये कहा कि आपके जलेबी का आकार सही नहीं है या फिर जलेबी खराब है। हम सब इंसान हैं और गलतियां करते हैं। आप भी गलतियां करते हैं, तो हमें भी माफ कर दो ना।

आपको बता दें कि नसीम शाह इंजरी की वजह से भारत में हुए वनडे वर्ल्ड कप के दौरान हिस्सा नहीं ले पाए थे। हालांकि इस बार वो खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। टी20 वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान की तैयारी उतनी अच्छी नहीं रही है। टीम को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार का सामना करना पड़ा और ज्यादातर खिलाड़ी इस दौरान फ्लॉप रहे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now