पैसों को लेकर पाकिस्तानी खिलाड़ियों और पीसीबी में छिड़ी जंग, प्लेयर्स ने कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से किया मना - रिपोर्ट

Nitesh
Pakistan v England - Third Test Match: Day Two
Pakistan v England - Third Test Match: Day Two

पाकिस्तान शाहीन्स ने हाल ही में भारत को हराकर एमर्जिंग एशिया कप की ट्रॉफी अपने नाम की लेकिन अब वहां से अच्छी खबरें सामने नहीं आ रही हैं। खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी पीसीबी (PCB) के काम करने के तरीके से खुश नहीं हैं और उन्होंने इसी वजह से कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने से मना कर दिया है। खबरों के मुताबिक पाकिस्तानी खिलाड़ी अपने लिए ज्यादा सैलरी की मांग कर रहे हैं।

क्रिकट्रैकर में छपी खबर के मुताबिक पीसीबी ने आगामी सीजन के लिए जो कॉन्ट्रैक्ट डील पेश की है उससे पाकिस्तान के कई टॉप-ग्रेड क्रिकेटर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं। खिलाड़ियों का कॉन्ट्रैक्ट 30 जून को ही समाप्त हो गया था लेकिन इसके बावजूद दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए उन्होंने श्रीलंका का दौरा किया। रिपोर्ट के मुताबिक कप्तान बाबर आजम समेत पूरी टीम पीसीबी के नए चेयरमैन जका अशरफ से मुलाकात करना चाहती है ताकि उनको अपनी समस्याओं के बारे में बता सकें।

पाकिस्तानी प्लेयर्स ने सैलरी बढ़ाने की मांग की - रिपोर्ट

पाकिस्तानी खिलाड़ी अपनी सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं। इसके अलावा वो अपने और अपनी फैमिली के लिए इंश्योरेंस, एजुकेशन पॉलिसी और आईसीसी इवेंट्स से शेयर चाहते हैं। इसके अलावा फ्रेंचाइज क्रिकेट के लिए एनओसी भी एक बड़ा मुद्दा है। खिलाड़ी इसमें क्लैरिटी की मांग कर रहे हैं। माना ये जा रहा है कि पाकिस्तान खिलाड़ियों को उतने ज्यादा पैसे नहीं मिलते हैं जितने दूसरे देशों के प्लेयर्स को मिलते हैं। खबरों के मुताबिक जब श्रीलंका टूर से पाकिस्तान की टीम वापस लौटेगी तब उनकी मुलाकात जका अशरफ से होगी।

आपको बता दें कि बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान ने श्रीलंका को पहले टेस्ट मैच में बुरी तरह हरा दिया था। इसके बाद दूसरे मैच में भी पाकिस्तान टीम का पलड़ा पूरी तरह से भारी है। हालांकि बारिश ने जरूर मुकाबले में खलल डाला है।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now