Create

अश्विन की जगह इस खिलाड़ी का होना चाहिए था एशिया कप 2022 के लिए चयन, पूर्व खिलाड़ी का बड़ा बयान

पार्थिव पटेल ने अक्षर पटेल का समर्थन किया है
पार्थिव पटेल ने अक्षर पटेल का समर्थन किया है
reaction-emoji reaction-emoji
Prashant Kumar

पूर्व भारतीय खिलाड़ी पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) का मानना है कि 2022 एशिया कप (Asia Cup) के लिए चुने गए भारत के स्क्वाड में ऑलराउंडर अक्षर पटेल (Axar Patel) को शामिल किया जाना चाहिए था। अक्षर ने हालिया वेस्टइंडीज दौरे पर बल्ले के साथ उपयोगी योगदान भी दिया था। वहीं गेंदबाजी में भी कमाल किया था।

पार्थिव का मानना है कि टीम में ऑफ़ स्पिन के विकल्प के तौर पर दीपक हूडा थे, इसलिए ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के चयन की जरूरत नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि अक्षर पटेल को रविंद्र जडेजा के कवर के तौर पर शामिल किया जा सकता था, क्योंकि जड्डू पिछले कुछ समय से लगातार फिटनेस सम्बन्धी समस्याओं से जूझ रहे हैं।

अपने यूट्यूब चैनल पर पार्थिव पटेल ने अक्षर पटेल को लेकर कहा,

मेरे लिए एक और आश्चर्य अक्षर पटेल का बाहर रहना था। उन्होंने टीम की जरूरत के हिसाब से अच्छा प्रदर्शन किया और उनसे जो कहा गया वह किया। मुझे लगता है कि उन्होंने पिछले वर्ल्ड कप में अश्विन को आजमाया था और अगर उन्हें ऑस्ट्रेलिया में ऑफ स्पिन की जरूरत है तो उनके पास हूडा का विकल्प है। इसलिए जडेजा के बैकअप के तौर पर अक्षर को चुना जाना चाहिए था।

भारतीय स्क्वाड में एक तेज गेंदबाज की कमी है - पार्थिव पटेल

भारत ने यूएई में होने वाले टूर्नामेंट के लिए तीन प्रमुख तेज गेंदबाज और चार स्पिन गेंदबाजों का चयन किया है। इसको लेकर पार्थिव ने कहा,

भारत चार स्पिनरों के साथ उतरा है, जो यूएई की परिस्थितियों को देखते हुए थोड़ा आश्चर्यजनक है। उन्होंने सिर्फ तीन तेज गेंदबाजों को चुना है, मुझे लगता है कि एक गेंदबाज की कमी है। उन्हें तीन स्पिनरों और चार तेज गेंदबाजों के साथ जाना चाहिए था जैसा कि हमने देखा कि जब आईपीएल यहां खेला गया था तो तेज गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिली थी।
🚨#TeamIndia squad for Asia Cup 2022 - Rohit Sharma (Capt ), KL Rahul (VC), Virat Kohli, Suryakumar Yadav, Deepak Hooda, R Pant (wk), Dinesh Karthik (wk), Hardik Pandya, R Jadeja, R Ashwin, Y Chahal, R Bishnoi, Bhuvneshwar Kumar, Arshdeep Singh, Avesh Khan.

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...