रविंद्र जडेजा की वापसी को लेकर पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज का बड़ा बय़ान

रविंद्र जडेजा ने इंजरी के बाद वापसी की है
रविंद्र जडेजा ने इंजरी के बाद वापसी की है

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्थिव पटेल ने कहा है कि रविंद्र जडेजा का गेंदबाजी एक्शन ऐसा है कि उन्हें वापसी करने में ज्यादा मुश्किलें नहीं आती हैं। पार्थिव पटेल के मुताबिक जडेजा का रन-अप काफी स्मूथ है।

रविंद्र जडेजा ने इंजरी के बाद श्रीलंका के खिलाफ सीरीज में वापसी की है। उन्होंने लखनऊ में खेले गए पहले टी20 मुकाबले में हिस्सा लिया। इस दौरान रविंद्र जडेजा ने 4 ओवरों में सिर्फ 28 रन देकर 1 विकेट लिया। जडेजा की ये वापसी दिखाती है कि अब वो पूरी तरह से लय में हैं और उन्हें फिटनेस की कोई समस्या नहीं है।

अपने स्मूथ एक्शन की वजह से रविंद्र जडेजा को परेशानी नहीं होती है - पार्थिव पटेल

पार्थिव पटेल ने क्रिकबज्ज पर बातचीत के दौरान रविंद्र जडेजा की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब तक आप गेम में ओवर्स नहीं डालते हैं, तब तक वापसी करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। हम सबको पता है कि रविंद्र जडेजा ने काफी सारे मुकाबले खेले हैं लेकिन मिडिल में मुकाबले खेलने की जरूरत होती है। ये मुकाबला उनके लिए काफी बड़ा मौका था। रविंद्र जडेजा का एक्शन ऐसा है कि वो लगातार अच्छी तरह से गेंदबाजी कर सकते हैं। इसलिए उनके पास कमबैक के लिए एडवाटेंज रहता है। उनका रन-अप उतना बड़ा नहीं है और एक्शन भी काफी स्मूथ है। इसलिए मुझे पूरा भरोसा था कि जडेजा बिना किसी परेशानी के दोबारा वैसी ही गेंदबाजी करेंगे।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त जीत हासिल की। भारतीय बल्लेबाजों का परफॉर्मेंस इस मुकाबले में काफी शानदार रहा। उसके बाद गेंदबाजों ने भी अपना काम किया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now