Create
Notifications

"उन्हें लोकी फर्ग्युसन को वापस लाने की कोशिश करनी चाहिए" - पूर्व विकेटकीपर ने दिया सुझाव

लोकी फर्ग्युसन को पिछले दो मैच से जगह नहीं मिली है
लोकी फर्ग्युसन को पिछले दो मैच से जगह नहीं मिली है
reaction-emoji
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में गुजरात टाइटंस (GT) आज अपना आखिरी लीग मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ खेलगी। इस मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने गुजरात से लोकी फर्ग्युसन (Lockie Ferguson) को वापस प्लेइंग XI में शामिल करने की बात कही है। कीवी तेज गेंदबाज पिछले दो मुकाबलों में नजर नहीं आया है।

लोकी फर्ग्युसन ने इस सीजन काफी अच्छी गेंदबाजी की है और उन्होंने 11 मैचों में 12 विकेट चटकाए हैं। नई गेंद से उन्होंने मोहम्मद शमी का बखूबी साथ दिया है।

क्रिकबज पर पार्थिव ने कहा,

यदि वानखेड़े की पिच पर टर्न नहीं है, तो उन्हें लॉकी फर्ग्यूसन को वापस लाने का प्रयास करना चाहिए। अन्यथा, मुझे कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। अगर फर्ग्यूसन वास्तव में आता है, तो उसे एडजस्ट करने के लिए दो बदलावों की आवश्यकता हो सकती है। वेड और साई किशोर फर्ग्युसन और साईं सुदर्शन जैसे भारतीय बल्लेबाज के लिए जगह बना सकते हैं।

गुजरात की टीम थोड़े-बहुत बदलाव कर सकती है - प्रज्ञान ओझा

गुजरात की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है और लीग चरण का समापन शीर्ष स्थान पर करेगी। ऐसे में उनके पास इस मैच में कुछ बदलावों का विकल्प भी रहेगा। इसी वजह से पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने भी फर्ग्युसन को मैच विनर बताते हुए वापस शामिल करने की बात कही है। उन्होंने कहा,

जब आपके पास एक ऐसा गेंदबाज हो जो तेज गेंदबाजी कर सकता है और मैच में सीधे फर्क दल सकता है, खासकर ओस में, तो उसे खिलाया जाना चाहिए। उनके पास लक्ज़री है, इसलिए आप थोड़ा बदलाव कर सकते हैं। योजनाओं के तहत लोकी फर्ग्युसन महत्वपूर्ण है।

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...