"उन्हें पता होगा कि उन्होंने मैच को अपने हाथों से जाने दिया" - MI के खिलाफ GT की हार को लेकर दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया

डेविड मिलर आखिरी दो गेंदों पर छह रन बनाने में नाकाम रहे थे
डेविड मिलर आखिरी दो गेंदों पर छह रन बनाने में नाकाम रहे थे

पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल का मानना है कि गुजरात टाइटंस को इस बात से दुख होगा कि वो मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मैच नहीं जीता। गुजरात अंतिम ओवर में 9 रन नहीं बना पाया था। इस मैच में उन्हें 5 रन से हार का सामना करना पड़ा था।

हार्दिक पांड्या की टीम अंकतालिका में दूसरे स्थान पर है और टीम के पास मंगलवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज कर टॉप पर आने और प्लेऑफ में पहुँचने वाली पहली टीम बनने का सुनहरा मौका होगा।

मैच का प्रीव्यू करते हुए, पटेल ने क्रिकबज के साथ बातचीत में गुजरात की पिछले दो मुकाबलों में हार को लेकर कहा,

गुजरात ने अपने पिछले दो मैच गंवाए हैं, इसलिए वे इसके बारे में सोच रहे होंगे। उन्हें पता होगा कि मुंबई के खिलाफ आखिरी मैच उनके हाथ में था लेकिन वो हार गए।

हालांकि, पूर्व खिलाड़ी ने टीम को फिर से शुरुआत करने की सलाह दी है और लखनऊ के खिलाफ एक कड़े मुकाबले की उम्मीद जताई है। पटेल ने आगे कहा,

उन्हें 0-0 से शुरुआत करनी चाहिए लेकिन मुझे करीबी मुकाबले की उम्मीद है। कल जिस तरह से टीमों (केकेआर और एमआई) ने खेला, उससे साफ था कि यह मुकाबला नंबर 9 और 10 के बीच था। उम्मीद है कि टीमें आज नंबर 1 और नंबर 2 की तरह खेलेंगी।

इससे पहले जब गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स आपस में भिड़ी थी तब गुजरात ने लखनऊ को 5 विकेट से हरा दिया था।

दोनों टीमें टॉप 2 में फिनिश करना चाहेंगी - पार्थिव पटेल

पार्थिव ने कहा कि हालांकि गुजरात और लखनऊ दोनों का प्लेऑफ में जगह बनाना लगभग तय है लेकिन कोई भी टीम मैच को हल्के में नहीं लेगी क्योंकि वे टॉप दो से बाहर नहीं होना चाहेंगे। उन्होंने कहा,

दोनों टीमों के पास मोमेंटम है। दोनों सोचेंगे कि हम नंबर 1 और नंबर 2 हैं। 55 दिनों के क्रिकेट के बाद, यदि आप टॉप दो में हैं, तो इसका मतलब है कि आपने लंबे समय तक बहुत अच्छा क्रिकेट खेला है, इसलिए आप उस स्थिति में हैं। दोनों टीमों का मकसद टॉप दो में जगह बनाना होगा ताकि एक खराब प्लेऑफ मैच होने पर उन्हें अतिरिक्त मौका मिल सके।

LSG और GT के इस समय 11 मैचों में 16 अंक हैं, वहीं राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रमशः 11 और 12 मैचों के बाद 14 अंक हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now