ऑस्ट्रेलिया के इस नए खिलाड़ी को देखने के लिए बेताब हैं पैट कमिंस, लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए है मशहूर

Nitesh
Northamptonsire Steelbacks v Lancashire Lightning - Vitality T20 Blast
टिम डेविड टी20 के एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं

तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने ऑस्ट्रेलिया के एक नए खिलाड़ी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। वो इस प्लेयर को जल्द से जल्द मैदान में चौके-छक्के लगाते हुए देखना चाहते हैं। हम बात कर रहे हैं युवा विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) की जिन्हें भारत के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

भारत के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए आई ऑस्ट्रेलियाई टीम में सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी की चर्चा हो रही है वो टिम डेविड ही हैं। उन्हें भारत के खिलाफ सीरीज में कंगारू टीम की तरफ से अपने डेब्यू का मौका मिल सकता है। टिम डेविड को उनके लंबे-लंबे छक्के लगाने की क्षमता की वजह से ही कंगारू टीम में सेलेक्ट किया गया है। उन्होंने आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला था और कई मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी की थी।

मुझे टिम डेविड के खेलने का बेसब्री से इंतजार है - पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान पैट कमिंस भी उन्हें खेलते हुए देखना चाहते हैं। भारत के खिलाफ सीरीज की शुरूआत से पहले उन्होंने कहा 'हम यहां मोहाली में हैं। हमारी टीम ने पहला ट्रेनिंग सेशन पूरा किया और ये काफी शानदार रहा। नए चेहरे टिम डेविड जो अपने पहले टूर पर आए हैं उन्हें देखकर काफी अच्छा लग रहा है। वो काफी लंबे-लंबे शॉट खेलते हैं। मुझे बेसब्री से इंतजार है कि वो जल्द से जल्द खेलें।'

आपको बता दें कि आईपीएल में खेलने की वजह से टिम डेविड को भारतीय गेंदबाजों के बारे में अच्छी तरह से पता चल गया होगा। ऐसे में वो टीम इंडिया के खिलाफ काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भारत के खिलाफ डेब्यू का मौका मिल सकता है। टिम डेविड को ना केवल भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्ट किया गया है, बल्कि वो टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी चुन लिए गए हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment