COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

विराट कोहली को लेकर मेरे बयान को गलत समझा गया: पैट कमिंस

22   //    19 Jul 2018, 11:44 IST

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस अपने उस बयान से मुकर गए हैं, जिसमें उन्होंने कहा था कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया में शतक नहीं लगा पाएंगें। कमिंस ने कहा है कि उनका ये कहने का मतलब नहीं था और उनके बयान को गलत तरीके से समझ गया।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बातचीत में पैट कमिंस ने कहा कि मेरे बयान को जिस तरह से पेश किया गया उससे मैं हैरान हूं। मेरा कहने का मतलब बिल्कुल इसके विपरीत था। मैं विराट कोहली की तारीफ करना चाहता था और कहना चाहता था कि मेरी इच्छा है कि वो शतक नहीं लगा पाएं। कमिंस ने कहा कि विराट कोहली एक बहुत बड़े खिलाड़ी हैं और अगर वो रन नहीं बना पाएंगें तो ऑस्ट्रेलियाई टीम को काफी फायदा होगा और जीतने के आसार बढ़ जाएंगें। लेकिन निश्चित तौर पर मेरा ये कहने का मतलब नहीं था कि विराट कोहली अच्छे खिलाड़ी नहीं हैं। कमिंस ने कहा कि इंटरव्यू के दौरान वो बस आगामी सीरीज के प्लान के बारे में बात कर रहे थे। जब उनसे पूछा गया कि आगामी सीजन के लिए उनकी सबसे बड़ी भविष्यवाणी क्या है या फिर वो क्या देखना चाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वो चाहेंगें कि विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे के दौरान शतक ना लगा पाएंगें, क्योंकि वो एक बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं।

गौरतलब है पैट कमिंस ने कुछ दिन पहले ही Cricket 7 के साथ बातचीत में कहा था कि इस बार विराट कोहली एक भी शतक नहीं लगा पाएंगे और हम उन्हें पहले ही आउट कर लेंगे। कमिंस का यह बयान ज्यादा हैरान करने वाला इसलिए भी था, क्योंकि साल 2014-15 में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर विराट कोहली ने 4 शतक लगााए थे। हालांकि कमिंस अब अपने बयान से मुकर गए हैं। गौरतलब है भारतीय टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी। 21 नवंबर से 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। उसके बाद टेस्ट सीरीज खेली जाएगी और आखिर में वनडे सीरीज का आयोजन होगा।





Advertisement
Fetching more content...