Create

आयरलैंड टीम से जुड़ेंगे दो प्रमुख खिलाड़ी, कोविड-19 टेस्‍ट आया निगेटिव

पॉल स्‍टर्लिंग और शेन गेटकेट जमैका में आयरलैंड टीम से जुड़ेंगे
पॉल स्‍टर्लिंग और शेन गेटकेट जमैका में आयरलैंड टीम से जुड़ेंगे
reaction-emoji
Vivek Goel

आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड (Ireland Cricket board) ने जानकारी दी है कि पॉल स्‍टर्लिंग (Paul Stirling) और शेन गेटकेट (Shane Getkate) जमैका में टीम से जुड़ेंगे। बोर्ड ने बताया कि इन दोनों खिलाड़‍ियों के कोविड-19 टेस्‍ट निगेटिव आए हैं।

ध्‍यान दिला दें कि आयरलैंड की अमेरिका के खिलाफ वनडे सीरीज रद्द हो गई थी। तब पॉल स्‍टर्लिंग और शेन गेटकेट कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। ये दोनों खिलाड़ी फ्लोरिडा में रुके और होटल में एकांतवास रहे।

आयरलैंड के दो क्रिकेटर्स सिमी सिंह और बेन व्‍हाइट शनिवार को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे नहीं खेल सके थे क्‍योंकि रूटीन एंटीजेन टेस्‍ट में वह कोविड--19 पॉजिटिव निकले थे। इन दोनों खिलाड़‍ियों के आरटी-पीसीआर टेस्‍ट के नतीजे सेवा में ढ‍िलाई के कारण अब तक उपलब्‍ध नहीं हुए है। दोनों को अपने नतीजों का इंतजार है। क्रिकेट आयरलैंड विज्ञप्ति में कहा गया कि दोनों खिलाड़ी पूरी सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

इस बीच पहले वनडे में हेलमेट पर गेंद लगने के कारण रिटायर्ड हर्ट हुए स्पिनर एंडी मैकब्राइन पर अगले 48 घंटे तक निगरानी रखी जाएगी। एंडी पहले वनडे में 34 रन बनाकर बल्‍लेबाजी कर रहे थे जब उनके हेलमेट पर गेंद लगी थी।

विज्ञप्ति में कहा गया कि एंडी के संक्रमण बहुत छोटे हैं और अगर वो सोमवार को एसेसमेंट को पास कर लेते हैं तो दूसरे वनडे में सेलेक्‍शन के लिए वह कतार में रह सकते हैं।

बता दें कि वेस्‍टइंडीज ने जमैका में शनिवार को खेले गए पहले वनडे में आयरलैंड को 24 रन से हराया था। इसी के साथ कैरेबियाई टीम ने क्रिकेट वर्ल्‍ड कप सुपर लीग में 10 अहम अंक हासिल किए।

वेस्‍टइंडीज और आयरलैंड के बीच अगले दो वनडे मैच 11 और 14 जनवरी को खेले जाएंगे। इसके बाद 16 जनवरी को एकमात्र टी20 इंटरनेशनल मैच खेला जाएगा।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...