Create

PBKS vs CSK प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच पंजाब किंग्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स कौन जीतेगा?

पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह सीजन की दूसरी भिड़ंत है
पंजाब किंग्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच यह सीजन की दूसरी भिड़ंत है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सोमवार को टूर्नामेंट का 38वां मुकाबला पंजाब किंग्स (PBKS) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच मौजूदा सीजन में यह दूसरी भिड़ंत है। पंजाब किंग्स ने अभी तक अपने सात मुकाबलों से तीन में जीत हासिल की है और छह अंकों के साथ आठवें स्थान पर है। वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने सात मैचों में से महज दो में जीत हासिल की है और चार अंकों के साथ नौवें स्थान पर है। आज होने वाला यह मैच शाम 7:30 बजे मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

पंजाब किंग्स के प्रमुख खिलाड़ियों का प्रदर्शन खराब रहा है और उसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा है। कप्तान मयंक अग्रवाल का यह सीजन बल्ले के साथ औसत रहा है और वह महज एक अर्धशतक बना पाए हैं। इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो और शाहरुख़ खान जैसे खिलाड़ी फ्लॉप रहे हैं। लियाम लिविंगस्टोन टीम के लिए सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। शिखर धवन ने भी कुछ मैचों में अच्छी बल्लेबाजी की है। गेंदबाजी में कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह ने किफायती गेंदबाजी की है लेकिन विपक्षी बल्लेबाजों को आउट नहीं कर पाए हैं। राहुल चाहर ने अच्छा किया है और वह टीम के लिए विकेट लेने वाले गेंदबाज साबित हुए हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए भी बल्लेबाजी एक समस्या रही है और इस टीम के बल्लेबाज भी निरंतर रन बनाने में नाकाम रहे हैं। मध्यक्रम में शिवम दुबे और फिनिशर के रूप एमएस धोनी ने काफी अच्छा योगदान दिया है। गेंदबाजी में ड्वेन ब्रावो ने अच्छा किया और महीश तीक्ष्णा ने उनका पूरा समर्थन किया है। हालाँकि पिछले मैच में नई गेंद से मुकेश चौधरी की गेंदबाजी से टीम को जरूर विश्वास मिला होगा। कप्तान रविंद्र जडेजा अभी तक बतौर ऑलराउंडर निराश करते आये हैं और उनसे और बेहतर प्रदर्शन की उम्म्मीद होगी।

PBKS vs CSK के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

आईपीएल में दोनों टीमों के बीच अब तक 26 बार मुकाबला हुआ है और इस दौरान सीएसके ने 15-11 की बढ़त बना रखी है।

आज का IPL मैच PBKS vs CSK कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच CSK जीतेगी।

youtube-cover

Poll : आज का IPL 2022 मैच कौन जीतेगा?

PBKS

CSK

233 votes

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment