PBKS vs DC प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स कौन जीतेगा?

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक बड़ा मुकाबला खेला जायेगा
पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच एक बड़ा मुकाबला खेला जायेगा

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 64वां मैच पंजाब किंग्स (PBKS) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच खेला जायेगा। दोनों ही टीमों को प्लेऑफ के लिए जीत दर्ज करना जरूरी है। पंजाब की टीम 12 में से छह मुकाबले जीतकर सातवें स्थान पर है। वहीँ दिल्ली भी 12 में से छह ही मुकाबले जीते हैं लेकिन बेहतर रन रेट के कारण टीम पांचवें स्थान पर है। इन दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

पंजाब किंग्स ने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिआफ़ 54 रन से एक बड़ी जीत हासिल की। टीम के लिए जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने तूफानी बल्लेबाजी की थी और कुछ ऐसी ही बल्लेबाजी की उम्मीद दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी होगी। वहीं शिखर धवन और भानुका राजपक्षे से भी योगदान देने की उम्मीद होगी। गेंदबाजी विभाग में कगिसो रबाडा ने लगातार विकेट निकाले हैं, जबकि अर्शदीप सिंह ने डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी की है। वहीं ऋषि धवन और राहुल चाहर ने भी गेंद के साथ बखूबी सहयोग दिया है।

दिल्ली कैपिटल्स ने भी अपने पिछले मैच में जीत हासिल की थी। टीम के टॉप ऑर्डर में डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं। लेकिन पृथ्वी शॉ का न होना जरूर टीम को परेशान कर रहा होगा। मध्यक्रम में ऋषभ पंत के अलावा और कोई खिलाड़ी निरंतर रन नहीं बना पाया है। कप्तान पंत भी बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे हैं लेकिन उनकी लय को देखते हुए जल्द ही उनके बल्ले से बड़ी पारी देखने को मिल सकती है। गेंदबाजी में एनरिक नॉर्टजे के आने से संतुलन आया है। दिल्ली को खलील की वापसी की उम्मीद होगी जो पिछले मैच में हैमस्ट्रिंग के कारण नहीं खेल पाए थे।

PBKS vs DC के बीच हेड टू हेड में किसका पलड़ा है भारी

दोनों टीमों के बीच हुए 29 आईपीएल मुकाबलों में 15 में पंजाब ने बाजी मारी है जबकि 14 मुकाबले दिल्ली ने जीते हैं।

आज का IPL मैच PBKS vs DC कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच PBKS जीतेगी।

Quick Links