Create

नसीम शाह मामले में पीसीबी ने लिया यूं-टर्न, युवा गेंदबाज को बबल में जाने की इजाजत दी

नसीम शाह
नसीम शाह

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseen Shah) के मामले में यूं-टर्न ले लिया है और उनको पीएसएल के बायो-बबल में जाने की इजाजत दे दी है। दरअसल आरटीपीसीआर टेस्ट से जुड़े नियम का उल्लंघन करने के कारण नसीम शाह को टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया था। नए टेस्ट की रिपोर्ट के बिना ही वह टीम के साथ अबुधाबी जाने के लिए तैयार हो गए थे।

पीएसएल के कमर्शियल डायरेक्ट बाबर हमीद ने तब कहा था कि अगर हमने नसीम शाह के उल्लंघन को नजरअंदाज किया, तो पूरे इवेंट को जोखिम में डालेंगे। इस निर्णय को स्वीकार करने के लिए हम क्वेटा ग्लैडिएटर्स की सराहना करते हैं क्योंकि यह पुष्टि करता है कि हम सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने और लागू करने के लिए तैयार हैं।

फ्रेंचाइज ऑनर के साथ मीटिंग के बाद नसीम शाह को मिली बायो-बबल में जाने की इजाजत

हालांकि अब नसीम शाह को बायो-बबल में जाने की इजाजत दे दी गई है और इसका मतलब ये है कि वो पीएसएल में खेलेंगे। सभी फ्रेंचाइज ऑनर के साथ मीटिंग के बाद पीसीबी ने नसीम शाह को टीम होटल में लौटने की इजाजत दे दी। उन्हें एक बार फिर से कोविड-19 टेस्ट कराना पड़ा। अब अबुधाबी रवाना होने से पहले उन्हें दो और निगेटिव रिपोर्ट जमा करनी होगी।

नसीम शाह पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए काफी अहम प्लेयर साबित हो सकते हैं। उनके आने से निश्चित तौर पर टीम को काफी फायदा मिलेगा। टीम चाहेगी कि वो सबकुछ भुलाकर अच्छा प्रदर्शन करें।

दरअसल कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। अब बचे हुए मुकाबलों का आयोजन अबुधाबी में होगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment