पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बीसीसीआई के लिए कही बड़ी बात

पीसीबी मुख्यालय
पीसीबी मुख्यालय

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से भारत के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर बयान आया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एहसान मनी ने कहा है कि हम उनसे बात नहीं करेंगे। आगे उन्होंने कहा कि आईसीसी ही बात करेगी। भारत और पाकिस्तान के बीच सीरीज के लिए उन्होंने कहा कि हमने कई बार प्रस्ताव भेजा है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुखिया ने बयान दिया है।

आईएएनएस से बातचीत में एहसान मनी ने कहा है कि हमने बीसीसीआई को टी20 क्रिकेट और द्विपक्षीय सीरीज के पाई प्रस्ताव भेजा था। मामला बीसीसीआई के हाथों में था। इस समय मेरा भारत के साथ टी20 लीग खेलने का कोई इरादा नहीं है। दोनों देश पहले अपने राजनीतिक मसले सुलझाए उसके बाद ही इस पर कोई बात होगी।

यह भी पढ़ें: 3 टेस्ट विशेषज्ञ खिलाड़ी जो आईपीएल में सफल रहे थे

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड मुखिया की बड़ी प्रतिक्रिया

एहसान मनी ने कहा कि मेरी बीसीसीआई से बात कई बार हुई है लेकिन अब मैं कोई बात नहीं करूंगा। आईसीसी अब बीसीसीआई से बात करेगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि मेरी मिस्टर डालमिया से कई बातें हुई है। शरद पवार और माधवराव सिंधिया से भी बातचीत काफी होती थी। अब बारह सालों में बीसीसीआई में पहले जैसी चीजें नहीं है। अब कोई भरोसा और खुलापन नहीं है।

गौरतलब है कि भारत में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवादी गतिविधियों के कारण राजनीतिक रिश्ते खराब चल रहे हैं। इसके बाद क्रिकेटिंग रिश्तों के ऊपर भी ख़ासा असर पड़ा है। पाकिस्तान की टीम से भारतीय टीम सिर्फ आईसीसी के टूर्नामेंट होने पर ही खेलती है। अन्य सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड राजी नहीं है।

पीसीबी मुख्यालय
पीसीबी मुख्यालय

हाल ही मदे दोनों टीमों के बीच इंग्लैंड में पिछले साल हुए वर्ल्ड कप के दौरान मुकाबला खेला गया था। इसके अलावा एशिया कप में 2018 के दौरान भी भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया था। एशियन क्रिकेट काउंसिल और आईसीसी के मैचों के अलावा कोई अन्य सीरीज दोनों देशों के बीच फ़िलहाल नहीं हो रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now