Hindi Cricket News: पिंक बॉल टेस्ट मैच में वर्ल्ड कप फाइनल जैसा माहौल था- सौरव गांगुली

 सौरव गांगुली
सौरव गांगुली

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कोलकाता में पिंक बॉल टेस्ट मैच के लिए आए दर्शकों को लेकर कहा कि यह एक वर्ल्ड कप फाइनल मैच जैसा नजर आ रहा था। दादा ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत करते हुए कहा कि आपने एक टेस्ट मैच में ऐसा माहौल कब देखा था। गांगुली ने यह भी कहा कि दर्शकों के सामने ही टेस्ट मैच होना चाहिए।

दादा ने कहा कि इस मैच को देखकर पुरानी यादें ताजा हो गई। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2001 में यहाँ टेस्ट मैच हुआ था, तब भी नजारा कुछ ऐसा ही था। इसके अलावा उन्होंने राहुल द्रविड़ की तरह यह भी कहा कि माहौल देखकर उन्हें संतुष्टि मिली। टेस्ट मैच इस तरह दर्शकों से भरे हुए स्टेडियम में ही होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: उस्मान ख्वाज़ा ने दिया शेन वॉर्न को करारा जवाब

गौरतलब है कि पिंक बॉल टेस्ट के पहले दिन पहले सेशन में ही ईडन गार्डंस में चालीस हजार दर्शकों की उपस्थिति देखी गई थी। अगले दिन यह दस से पंद्रह हजार और बढ़ गई थी। दर्शक हाथों में कई तरह की तख्तियां लेकर आए थे, जिन पर सौरव गांगुली को धन्यवाद ज्ञापित करने के लिए कुछ बातें लिखी हुई थी।

मैच से पहले सचिन तेंदुलकर, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आईं थी। इसके अलावा भारतीय खेल जगत में अलग-अलग खेलों में अपना नाम करने वाले कई खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

Edited by Naveen Sharma