Create
Notifications

Hindi Cricket News: उस्मान ख्वाज़ा ने दिया शेन वॉर्न को करारा जवाब

 उस्मान ख्वाजा
उस्मान ख्वाजा
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 25 Nov 2019
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने शेन वॉर्न की उस बात का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि ख्वाजा को समझना चाहिए कि ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए उनकी अहमियत क्या है। वॉर्न ने एक कॉलम में यह बात कही थी। इसके बाद उस्मान ख्वाजा ने कहा कि मैं रन बनाता हूँ और मेरा काम यही है, मुझे शारीरिक भाषा से फर्क नहीं पड़ता, आपको समझ में आता है या नहीं आता है, वो आपको देखना है। मैं एकदम शांत रहता हूँ।

उस्मान ने कहा कि मैं बल्लेबाज हूँ और रन बनाना मेरा पहला काम है, बाकी चीजें बाद में आती हैं। आप मेरा शेफील्ड शिल्ड, बीबीएल, घरेलू क्रिकेट और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाए गए रन देखो। आपको समझ में आए तो ठीक है, नहीं आए तो ठीक है। मुझे नहीं लगता है कि उनकी बातों का जवाब देना जरूरी है। बल्लेबाजी मेरा पहला काम है, मैं एक शांत व्यक्ति हूं, बाकी चीजें इतनी मायने नहीं रखती।

यह भी पढ़ें:अम्बाती रायडू के आरोपों पर मोहम्मद अजहरुद्दीन ने दिया जवाब

गौरतलब है कि शेन वॉर्न ने कहा था कि ख्वाजा को ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए अपनी अहमियत समझनी चाहिए। उन्होंने एशेज के लिए ख्वाजा को टीम में नहीं लेने पर जस्टिन लैंगर और ट्रेवर हॉन्स के निर्णय को सही करार दिया था। वॉर्न ने फील्ड के दौरान उस्मान की शारीरिक भाषा भी ठीक नहीं बताई थी।

घरेलू क्रिकेट में क्वींसलैंड के लिए कप्तानी करने वाले ख्वाजा ने वॉर्न की बात को अपनी बल्लेबाजी के आंकड़े देखने के लिए कहते हुए ज्यादा अहमियत देना उचित नहीं समझा। उन्होंने बहुत कम शब्दों में उन्हें एक उम्दा जवाब दिया।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 25 Nov 2019
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now