Create

एकजुट होकर खेलने से टीम हर प्रारूप में हो रही है सफल : रोहित शर्मा

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवर सीरीज खेलने के लिए तैयार है। स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने टीम को सीरीज दर सीरीज मिलने वाली सफलता को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि एक यूनिट की तरह खेलने से टीम को सभी प्रारूप में सफलता मिल रही है।

रोहित ने कहा कि जिस तरह हम खेल रहे हैं उसका श्रेय सभी को जाता है। आप देश या शहर के लिए खेलते हैं, तो मैच जीतना होता है। एक यूनिट के रूप में एकसाथ खेलकर हमने लगातार 6 सीरीज जीती हैं। एक प्रमोशनल इवेंट के मौके पर मुंबई में रोहित शर्मा ने यह बातें कही।

सीमित ओवर प्रारूप में हाल ही में भारत ने वेस्टइंडीज को उसी के घर में 3-1 से हराने के बाद श्रीलंका का 5-0 से सफाया किया था और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से वन-डे सीरीज में शिकस्त दी थी।

आगे इसी पर बात करते हुए रोहित ने कहा कि आपको किसी टूर्नामेंट में जीत दर्ज करनी है, तो ऐसा नहीं है कि एक या दो खिलाड़ियों के प्रदर्शन से जीत मिल जाएगी। उसमें सभी खिलाड़ियों को बराबर योगदान देना होता है। हम लक्ष्य लेकर चलते हैं और यह टीम के लिए भी अच्छी बात है।

2019 में होने वाले विश्वकप के बारे में सवाल करने पर रोहित ने कहा कि अभी विश्वकप में डेढ़ साल का समय बाकी है और कुछ भी कहना जल्दी होगी। हमारा लक्ष्य भी खुला हुआ है। उन्होंने कहा कि टीम के खिलाड़ी जिस प्रकार एकसाथ एक जैसा सोचते हैं, वह काफी अच्छा है।

भारत दौरे पर आई न्यूजीलैंड की टीम तीन वन-डे और तीन टी20 मैच खेलेगी। पहला वन-डे 22 अक्टूबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर होगा। इससे पहले इस कीवी टीम दो अभ्यास मैच भी खेलेगी। एकदिवसीय सीरीज के बाद तीन टी20 मैचों की सीरीज भी खेली जाएगी। रोहित शर्मा अभी काफी अच्छी फॉर्म में हैं।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment