Create
Notifications
Advertisement

जसप्रीत बुमराह के खेलने के बारे में मैच के समय पता चलेगा- विक्रम राठौड़

Australia v India: 3rd Test: Day 3
Australia v India: 3rd Test: Day 3
ANALYST
Modified 14 Jan 2021
न्यूज़

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और चौथे टेस्ट में उनके खेलने या नहीं खेलने को लेकर अभी चीजें स्पष्ट नहीं हुई है। जसप्रीत बुमराह को लेकर फाइनल कॉल के बारे में भारतीय टीम (Indian Team) के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ का बयान आया है।

विक्रम राठौड़ ने कहा कि बुमराह के साथ मेडिकल टीम काम कर रही है। हमें यह देखने के लिए कल सुबह तक इंतजार करना होगा कि वह कैसे रहते हैं। अगर वह शानदार खेल सकते हैं और अगर वह इससे नहीं निपट सकते, इसके बारे में कल तक का इंतजार करना होगा। एक प्रेस वार्ता में राठौड़ ने इन बातों का जिक्र किया। उन्होंने यह भी कहा कि चोट को लेकर कई चिंताएं हैं और सभी पर नजर रखी जा रही हैं। इस प्रकार के सवालों का जवाब सुबह ही दिया जा सकता है। दौरे को मुश्किल बताते हुए राठौड़ ने कहा कि लड़कों ने कड़ी मेहनत की है और मुश्किलों से गुजरने का प्रयास कर रहे हैं।

जसप्रीत बुमराह हैं अहम

गौरतलब है कि भारतीय तेज गेंदबाजी विभाग में जसप्रीत बुमराह की अहमियत काफी ज्यादा है। उनके और अश्विन के अलावा भारतीय टीम के बाकी सभी गेंदबाज अनुभवहीन हैं। ऐसे में गाबा टेस्ट मैच में जसप्रीत बुमराह का टीम में होना जरूरी हो जाता है। मैच के समय अंतिम ग्यारह की घोषणा में सभी चीजें साफ़ हो जाएगी।

Australia v India: 3rd Test: Day 4
Australia v India: 3rd Test: Day 4

दोनों टीमों के लिए इस मैच को जीतना जरुरी है क्योंकि सीरीज फ़िलहाल 1-1 की बराबरी पर है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया और भारत दोनों टीमें मजबूती के साथ लड़ेगी। गाबा में भारत का रिकॉर्ड अच्छा नहीं है। छह में से पांच मैचों में भारत को हार का सामना करना पड़ा है। ऑस्ट्रेलिया की टीम पिछले तीस सालों से गाबा के मैदान पर टेस्ट मुकाबला नहीं हारी है। ऐसे में इस बार भी भारतीय टीम के लिए मुश्किलें रहेंगी।

Published 14 Jan 2021, 20:33 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now