Create

आयरलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले से पूर्व किरोन पोलार्ड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021
West Indies v Bangladesh - ICC Men's T20 World Cup 2021

वेस्टइंडीज के वनडे और टी20 के कप्तान किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने आयरलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आगाज से पहले अपनी टीम के प्लेयर्स को एक अहम संदेश दिया है। पोलार्ड ने कहा है कि सभी खिलाड़ी एकजुट होकर खेलें और मिलकर अच्छा प्रदर्शन करें।

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। पहला मैच 8 जनवरी को, दूसरा मुकाबला 11 जनवरी को और तीसरा मैच 14 जनवरी को खेला जाएगा। सभी मैच सबीना पार्क जमैका में होंगे और आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप सुपर लीग का हिस्सा होंगे। वहीं आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टी20 मुकाबला भी जमैका में ही खेला जाएगा। इसके बाद कैरेबियाई टीम बारबाडोस जाएगी जहां पर उन्हें 22 से 30 जनवरी तक इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है।

टीम अच्छा नहीं खेल रही है और इसीलिए आलोचना हो रही है - किरोन पोलार्ड

प्री मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किरोन पोलार्ड ने कहा कि उनकी टीम की आलोचना इसलिए होती है क्योंकि टीम लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाती है। उन्होंने कहा,

परफॉर्मेंस को लेकर पिछले कुछ महीने में वेस्टइंडीज टीम के बारे में काफी कुछ कहा गया है। टीम हार रही है और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और इस बात को हम मानते हैं। हम लगातार बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं और टीम में हम लोग ये बात कर रहे हैं। उम्मीद है कि जब तक हम सही खिलाड़ी और बेस्ट कॉम्बिनेशन ना हासिल कर लें तब तक फैंस हमें इसी तरह बर्दाशत करते रहें।

आपको बता दें कि आयरलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 और इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान हो गया है। नियमित कप्तान किरोन पोलार्ड की टीम में वापसी हुई है और दोनों ही सीरीज में वो टीम की कप्तानी करेंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment