Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: पोलार्ड इलेवन ने ब्रावो इलेवन को हराकर जीता इकलौता टी20 मैच 

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
9.63K   //    02 Sep 2019, 16:06 IST

विजेता कप्तान किरोन पोलार्ड
विजेता कप्तान किरोन पोलार्ड

द सेलेक्टर फैन कप के अंतर्गत त्रिनिदाद में खेले गए इकलौते टी20 मैच में पोलार्ड इलेवन ने ब्रावो इलेवन को 47 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए पोलार्ड इलेवन 18.1 ओवरों में 131 रन बनाकर ऑल आउट हो गई, जिसके जवाब में ब्रावो इलेवन 84 रनों पर ही सिमट गई। जेम्स नीशम ने गेंद और बल्ले से उपयोगी प्रदर्शन किया और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस मैच में पूर्व दिग्गज ब्रायन लारा ने भी ब्रावो इलेवन की तरफ से हिस्सा लिया।

पहले बल्लेबाजी के लिए आई पोलार्ड इलेवन के विकेट नियमित अंतराल पर गिरते रहे और टीम ने 42 रन तक अपने 5 विकेट खो दिये। इस दौरान दिनेश रामदीन (8), लियोनार्डो जूलियन (0), निकोलस एलेक्सिस (11) और मार्क डयाल ने 13 रनों का योगदान दिया। कप्तान पोलार्ड भी अपनी पहली ही गेंद पर डेक्सटर स्वीन का शिकार हो गये। मुश्किल परिस्तिथियों में जेम्स नीशम ने कुछ संघर्ष किया लेकिन दूसरे छोर से विकेट निरंतर गिरते रहे। नीशम दुर्भाग्यशाली रहे और 21 गेंदों में 26 रन बनाकर 81 के स्कोर पर रन आउट हो गये। निचले क्रम में एंडरसन फिलिप (19 रन, 13 गेंद) और जलर्नी सील्स  (20 रन, 18 गेंद) ने अहम योगदान दिया। ब्रावो इलेवन की ओर से डेक्स्टर स्वीन ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें:ब्रायन लारा ने खेला अपना ट्रेडमार्क शॉट, ‘लेट कट’ के जरिए लगाया शानदार चौका

जवाब में ब्रावो इलेवन की सलामी जोड़ी टीम को अच्छी शुरुआत दिलवाने में नाकामयाब रही। टीम को पहला झटका 4 के स्कोर पर लेंडल सिमंस (2) के रूप लगा। ब्रावो इलेवन के बल्लेबाज दबाव में नजर आये और आधी टीम 50 रनों तक पवेलियन लौट गई। टीम के विकेट लगातार गिरते रहे, कप्तान ब्रायन लारा (12) और जेवन सियरल्स (36 रन, 29 गेंद) को छोड़कर कोई अन्य बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू सका और ब्रावो इलेवन 19.1 ओवरों में 84 रनों पर ही सिमट गई। पोलार्ड इलेवन की ओर से जेम्स नीशम ने सर्वाधिक तीन विकेट लिए।

संक्षिप्त स्कोरकार्ड :

पोलार्ड इलेवन : 131/10 (जेम्स नीशम 26, डेक्स्टर स्वीन 32/4)

ब्रावो इलेवन: 84/10 (जेवन सियरल्स 36*, जेम्स नीशम 18/4) 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...