Hindi Cricket News - चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करना चाहती हैं पूनम यादव

पूनम यादव
पूनम यादव

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज स्पिन गेंदबाज पूनम यादव आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करना चाहती हैं। उन्होंने आईपीएल में सीएसके की तरफ से खेलने की इच्छा जताई है। पूनम यादव ने अपनी ये अच्छी सोशल मीडिया के जरिए जाहिर की है।

पूनम यादव ने हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया के जरिए चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से गेंदबाजी करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के एक ट्वीट पर लिखा ' मुझे एक मौका दीजिए, मैं जरुर चेन्नई सुपर किंग्स के लिए गेंदबाजी करना चाहुंगी'। चेन्नई सुपर किंग्स ने पूनम यादव के इस मैसेज को रिट्वीट किया

आपको बता दें कि पूनम यादव ने हाल ही में संपन्न हुए टी20 वर्ल्ड कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले मुकाबले में अकेले दम पर भारतीय टीम को जीत दिला दी थी। पूनम यादव टी20 वर्ल्ड कप में संयुक्त रुप से दूसरी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज रहीं। उन्होंने टूर्नामेंट में 10 विकेट चटकाए थे। पूनम यादव अभी तक अपने टी20 अंतर्राष्ट्रीय करियर में 67 मैचों में कुल 95 विकेट चटका चुकी हैं। वो सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की लिस्ट में छठे स्थान पर हैं।

ये भी पढ़ें: यौन शोषण के आरोप में पूर्व भारतीय क्रिकेटर को किया गया सस्पेंड

आपको बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कई दिग्गज स्पिन गेंदबाज खेलते हैं। इमरान ताहिर, हरभजन सिंह, रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज स्पिनर सीएसके की टीम का हिस्सा हैं। ये सभी स्पिनर टीम का प्रमुख हिस्सा रहते हैं। इस सीजन के आईपीएल की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के कारण अब इसे 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। ना केवल आईपीएल बल्कि किसी भी खेल का आयोजन इस वक्त नहीं हो रहा है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now