Create
Notifications

केकेआर द्वारा अजिंक्य रहाणे का समर्थन किये जाने की उम्मीद जताते हुए दिग्गज खिलाड़ी ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन प्रभावित करने वाला नहीं रहा है
अजिंक्य रहाणे का प्रदर्शन प्रभावित करने वाला नहीं रहा है
reaction-emoji
Prashant Kumar
visit

कोलकाता नाइट राइडर्स (KRR) के सलामी बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से ड्रॉप किये जाने की चर्चा हो रही है। हालांकि पूर्व भारतीय खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) का मानना है कि टीम रहाणे को और मौके दे सकती है। रहाणे ने टूर्नामेंट में अब तक पांच पारियों में महज 80 रन बनाये हैं।

अजिंक्य रहाणे पर केकेआर ने भरोसा दिखाते हुए उन्हें मेगा ऑक्शन में खरीदा था। रहाणे ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में अच्छी बल्लेबाजी की थी लेकिन इसके बाद के मैचों में असरदार साबित नहीं हुए।

केकेआर के अच्छे प्रदर्शन के कारण प्रज्ञान ओझा ने उम्मीद जताई कि टीम रहाणे को और मौके देगी। क्रिकबज पर ओझा ने कहा,

मुझे लगता है कि केकेआर अजिंक्य रहाणे के साथ रहेगा। वह अनुभवी हैं और गेम को चलाते हैं। इसलिए, मुझे लगता है कि उन्हें अधिक मौके दिए जाएंगे क्योंकि केकेआर भी अच्छी स्थिति में है; वे इस समय करो या मरो की स्थिति में नहीं हैं। वे ऐसे खिलाड़ी का समर्थन कर रहे हैं जिसके पास क्षमता और अनुभव है।

केकेआर जीत की फेवरेट है - प्रज्ञान ओझा

केकेआर को अपना अगला मुकाबला ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। ऐसे में पिछले मुकाबले में मिली हार के बाद टीम जीत की तलाश में होगी।

सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ केकेआर को फेवरेट बताते हुए ओझा ने कहा,

अब तक उन्होंने जिस तरह से खेला है, उसके आधार पर केकेआर आगे है । लेकिन सनराइज़र्स हैदराबाद ने अपनर्रे रिसोर्सेज का अच्छे से इस्तेमाल किया है। जिस तरह से वे खेल पढ़ते हैं वह भी बहुत अविश्वसनीय है। यह एक अच्छी प्रतियोगिता होने जा रही है, लेकिन केकेआर कागज पर बेहतर दिखता है।
Jab we met, feat. the Knights and the Risers ✨💜🧡See you again in a few hours' time #KnightsTV presented by @glancescreen | #KKRHaiTaiyaar #SRHvKKR #IPL2022 https://t.co/XI3nJ2zknJ

Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now