अगर विराट और केएल वापस आ गए तो फिर इन बल्लेबाजों को...युवा खिलाड़ियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

श्रेयस अय्यर लगातार पारियों में फ्लॉप हुए हैं
श्रेयस अय्यर लगातार पारियों में फ्लॉप हुए हैं

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज प्रज्ञान ओझा ने रजत पाटीदार और श्रेयस अय्यर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) और केएल राहुल (KL Rahul) के वापसी करने पर रजत पाटीदार और श्रेयस अय्यर को टीम से बाहर जाना होगा।

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस ले लिया था। निजी कारणों की वजह से उन्होंने इन दो मैचों में नहीं खेलने का फैसला किया था। वहीं केएल राहुल पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे लेकिन इंजरी का शिकार हो गए थे और इसी वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा। केएल की अनुपस्थिति में रजत पाटीदार को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला और उन्होंने अपना डेब्यू किया। हालांकि वो इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए और दोनों ही पारियों में फ्लॉप रहे। जबकि श्रेयस अय्यर भी दो टेस्ट मैचों से लगातार फ्लॉप हो रहे हैं।

श्रेयस अय्यर की जगह पर खतरा रहेगा - प्रज्ञान ओझा

प्रज्ञान ओझा के मुताबिक जैसे ही केएल राहुल और विराट कोहली टीम में वापसी करेंगे, श्रेयस अय्यर और रजत पाटीदार को बाहर बैठना पड़ेगा। ओझा के मुताबिक शुभमन गिल ने शतक लगाकर अपनी स्थिति पुख्ता कर ली है और इसी वजह से अय्यर के ऊपर तलवार लटक रही है। उन्होंने कलर्स सिनेप्लेक्स पर बातचीत के दौरान कहा,

श्रेयस अय्यर अब थोड़ा पीछे छूट गए हैं। जब आप बेहतरीन बल्लेबाजों की बात करते हैं तो फिर विराट कोहली और केएल राहुल ने भी रन बनाए हैं। जब ये खिलाड़ी वापसी करेंगे तो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे। तब श्रेयस अय्यर और रजत पाटीदार को बाहर बैठना पड़ेगा। ऐसा नहीं है कि आप इन खिलाड़ियों को मौका नहीं देना चाहते हैं लेकिन जब बड़े बल्लेबाज वापस आते हैं तो फिर आपके पास वो रूम नहीं रह जाता है कि इनको खिला सकें। तब आपको डोमेस्टिक में जाकर रन बनाना होता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now