Create
Notifications

'रविन्द्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन को WTC फाइनल में एक साथ खिलाना चाहिए'

Naveen Sharma

भारत (India) के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) का मानना है कि रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) और रविन्द्र जडेजा दोनों को एक साथ खेलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर थोड़ा मौका है तो भारत की टीम इंग्लैंड दौरे पर दो स्पिनरों को खिला सकता है। ओझा ने स्पोर्ट्स टुडे से बात करते हुए कहा कि दोनों खिलाड़ी काफी गहराई से बल्लेबाजी करते हैं और किसी भी विकेट पर आपको मैच जिताने के लिए पर्याप्त अनुभवी हैं।

ओझा ने कहा कि दोनों खेल सकते हैं। उन्हें खेलना चाहिए। वे दोनों बल्लेबाजी कर सकते हैं, दोनों को किसी भी ट्रैक पर गेंदबाजी करने का अनुभव है। सबसे बड़ा प्लस पॉइंट जडेजा का बल्ला आ सकता है। जिस तरह से वह प्रदर्शन कर रहे हैं। अगर आप उनके घरेलू रिकॉर्ड को देखें, तो उन्हें तीन तिहरे शतक मिले हैं। मुझे लगता है कि वह लंबी बल्लेबाजी कर सकते हैं और अश्विन को अंतरराष्ट्रीय शतक भी मिले हैं। मुझे लगता है कि अगर थोड़ा भी मौका है, तो आप दोनों स्पिनरों को खिला सकते हैं, आपको खेलना चाहिए। आपके पास किसी भी विकेट पर गेम जीतने के लिए पर्याप्त अनुभव है।

भारतीय टीम साउथैम्पटन में फाइनल खेलेगी

बीसीसीआई ने साउथैम्पटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ जून के आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए 20 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की थी। फिर वही टीम अगस्त-सितंबर में पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में मेजबान इंग्लैंड से भिड़ेगी।

ओझा ने यह भी कहा कि कुल मिलाकर यह एक शानदार टीम है। यहां तक कि मैं हनुमा विहारी को फॉलो कर रहा था। वहां जाकर काउंटी खेलना विचारशील है और इससे आप उन परिस्थितियों में जाकर अभ्यस्त हो जाते हैं।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में खेलने के अलावा टीम इंडिया इंग्लैंड की टीम के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में शिरकत करेंगे।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...