Create
Notifications

भारतीय वनडे टीम में पहली बार चुने जाने के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

प्रसिद्ध कृष्णा
प्रसिद्ध कृष्णा
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय वनडे टीम (Indian Cricket Team) में पहली बार चुने जाने के बाद प्रमुख तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इंडियन टीम में शामिल किए जाने के बाद वो काफी खुश हैं और वो इस चीज पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा ने ट्विटर के जरिए अपनी खुशी का इजहार किया और इसके अलावा उन्होंने खुद पर भरोसा जताने के लिए बीसीसीआई का भी आभार प्रकट किया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा "जब आपको अपने देश की तरफ से खेलने का मौका मिलता है तो ये काफी शानदार अनुभव होता है। ये मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी तरफ से टीम की जीत में योगदान देने के लिए उत्साहित हूं। बीसीसीआई का आभार।"

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल सकती है

प्रसिद्ध कृष्णा को पहली बार मिली वनडे टीम में जगह

आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है, वहीं कुछ ऐसे नाम हैं जिन्हें टीम में पहली बार लिया गया है। सूर्यकुमार यादव को पहली बार टीम में जगह मिली है। प्रसिद्ध कृष्णा को भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

संजू सैमसन, मनीष पांडे, मयंक अग्रवाल जैसे खिलाड़ी टीम में शामिल नहीं किये गए हैं। चोटिल रविन्द्र जडेजा टीम में शामिल नहीं किये गए हैं। क्रुणाल पांड्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे टीम में नहीं थे लेकिन उन्हें इस बार शामिल किया गया है। चोट के बाद रिकवरी कर चुके टी नटराजन का नाम भी भारतीय टीम में शामिल किया गया है। चोट के बाद ठीक होने वाले भुवनेश्वर कुमार का नाम भी भारतीय टीम में है।

ये भी पढ़ें: टीम सेलेक्शन में बाबर आजम की बात ना सुनने को लेकर शाहिद अफरीदी ने दिया बड़ा बयान

पूरी भारतीय टीम इस प्रकार है:

विराट कोहली (कप्तान) , रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पन्त, केएल राहुल युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, क्रुणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...