Create

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से प्रमुख भारतीय खिलाड़ी बाहर

प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ में समस्या है और वह कोई भी मैच नहीं खेलेंगे
प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ में समस्या है और वह कोई भी मैच नहीं खेलेंगे
reaction-emoji
Naveen Sharma

न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज में भारत ए की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) बाहर हो गए हैं। पीठ में समस्या के चलते वह बाहर हुए हैं। गुरुवार को शुरू हुए पहले चार दिवसीय मैच में भी वह नहीं खेले। भारतीय टीम के लिए यह एक बड़ा झटका है।

क्रिकबज के अनुसार बीसीसीआई के सूत्रों ने कहा है कि प्रसिद्ध कृष्णा को पीठ में ऐंठन है और वह न्यूजीलैंड ए के खिलाफ होने वाले किसी भी मुकाबले में नहीं खेलेंगे। उनकी अनुपलब्धता के बारे में शाम को स्थिति स्पष्ट हुई। इस तरह टीम इंडिया इस अनुभवी गेंदबाज की सेवाओं के बिना होगी।

प्रसिद्ध कृष्णा की जगह किसी नए नाम को शामिल करने से सम्बंधित कोई निर्णय अब तक नहीं लिया गया है। किसी निर्णय से पहले शायद वीवीएस लक्ष्मण की अगुवाई वाले टीम मैनेजमेंट से बातचीत की जाएगी। तीन टेस्ट मैचों के अलावा न्यूजीलैंड ए की टीम भारत ए के खिलाफ तीन वनडे मुकाबले भी खेलेगी। सभी वनडे मुकाबले में चेन्नई में खेले जाएंगे।

प्रियांक पांचाल टीम के कप्तान हैं। वह चार मुख्य गेंदबाजों के साथ इस मैच में उतरे। मुकेश कुमार, यश दयाल, अर्जन नागवासवाला और कुलदीप यादव को इस मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया। उनके अलावा पार्ट टाइम गेंदबाज तिलक वर्मा ने भी पहले दिन कुछ ओवर की गेंदबाजी की। पहले दिन के खेल में मेहमान टीम ने 5 विकेट पर 156 रनों का स्कोर हासिल किया। इस मैच के बाद भी दो और मुकाबले होने हैं। दूसरा अनाधिकारिक टेस्ट मुकाबला 8 सितम्बर से शुरू होना है। इसके बाद अंतिम मुकाबला 15 सितम्बर से खेला जाएगा।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...