Create
Notifications

श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, प्रमुख गेंदबाज दूसरे टेस्ट मुकाबले से बाहर

श्रीलंका टीम को दूसरे टेस्ट के लिए एक बड़ा झटका लगा है
श्रीलंका टीम को दूसरे टेस्ट के लिए एक बड़ा झटका लगा है
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले श्रीलंका टीम (Sri Lanka Cricket Team) को एक बड़ा झटका लगा है। टीम के प्रमुख स्पिन गेंदबाज प्रवीन जयाविक्रमा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और इसी वजह से वो इस मुकाबले से बाहर हो गए हैं।

श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में जयाविक्रमा के कोविड पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी गई। स्टेटमेंट में कहा गया 'इस सुबह जब जयाविक्रमा का रैपिड टेस्ट हुआ तो फिर उन्हें कोविड पॉजिटिव पाया गया। इसके बाद उन्हें बाकी टीम मेंबर्स से अलग कर दिया गया है। वो अब पांच दिनों के लिए आइसोलेशन में रहेंगे।'

एंजेलो मैथ्यूज भी हुए थे कोरोना का शिकार

श्रीलंका के बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और टीम चाहेगी कि वो दूसरा मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर करें। इस सीरीज में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले जयाविक्रमा दूसरे श्रीलंकाई प्लेयर हैं। पहले टेस्ट मैच के दौरान दिग्गज ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज भी कोविड का शिकार हो गए थे। श्रीलंका क्रिकेट यही उम्मीद कर रही है कि मैथ्यूज समय पर रिकवर हो जाएं ताकि दूसरे टेस्ट मुकाबले में हिस्सा ले सकें।

श्रीलंका ने दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए स्पिनर महीश तीक्ष्णा, दुनिथ वेल्लालगे और लक्षिता मानासिंघे को टीम में शामिल किया है। इन खिलाड़ियों ने अभी तक एक भी टेस्ट मुकाबला नहीं खेला है लेकिन इनमें से किसी एक को इस बार जरूर डेब्यू का मौका मिल सकता है।

ऑस्ट्रेलिया ने गाले में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले में श्रीलंका को 10 विकेटों से हरा दिया था। कंगारू टीम को मात्र 5 रनों का टार्गेट मिला था जिसे उन्होंने सिर्फ 4 गेंदों में हासिल कर लिया था। शुक्रवार से दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मुकाबला खेला जाएगा जिसमें मेजबान टीम वापसी की कोशिश करेगी। हालांकि उसके लिए प्रमुख खिलाड़ियों का फिट रहना जरूरी है।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...