Create
Notifications

पृथ्वी शॉ ने बताया कि जब वो खराब फॉर्म में होते हैं तो क्या करते हैं

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
reaction-emoji
Nitesh

भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने बताया है कि जब वो खराब फॉर्म में होते हैं तो क्या करते हैं। पृथ्वी शॉ के मुताबिक जब उनके बल्ले से रन नहीं बन रहे होते हैं तो वो ज्यादा कोशिश नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि वो थोड़े टाइम के लिए ब्रेक ले लेते हैं।

आईपीएल 2021 की शुरूआत से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने ये कहकर चौंका दिया था कि पृथ्वी शॉ जब खराब फॉर्म में होते हैं तो वो नेट्स में बैटिंग नहीं करते हैं। उन्होंने बताया था कि पिछले साल जब पृथ्वी शॉ के रन नहीं बन रहे थे तो वो नेट्स में भी बल्लेबाजी नहीं करना चाह रहे थे और जब वो रन बनाते थे तो हर समय बल्लेबाजी करना चाहते थे। मैंने उनसे कहा कि हमें नेट्स पर जाना है और काम करना है लेकिन उन्होंने मेरी आंख में आंख डालकर कहा कि मैं प्रैक्टिस के लिए नहीं जाऊंगा।

पृथ्वी शॉ ने भी रिकी पोंटिंग के बयान का किया समर्थन

वहीं अब पृथ्वी शॉ ने खुद कह दिया है कि जब वो फॉर्म में नहीं होते हैं तो ज्यादा प्रैक्टिस नहीं करते हैं। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में पृथ्वी शॉ ने कहा कि लय में नहीं होने पर वो जबरदस्ती बैटिंग नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा "ये बिल्कुल वैसा ही है (आउट ऑफ फॉर्म होने पर प्रैक्टिस नहीं करता हूं)। पर्सनल तौर पर मुझे लगता है कि जब मेरे लिए चीजें सही ना जा रही हों और तब मैं ज्यादा कोशिश करूं तो वो मुझसे नहीं हो पाता है।"

आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ ने आईपीएल 2021 के दौरान खेले गए मैचों में जबरदस्त बैटिंग की थी। वो बेहतरीन लय में दिखे और काफी रन बनाए।

ये भी पढ़ें: मार्क बाउचर ने टी20 वर्ल्ड कप से पहले यूएई में IPL को लेकर दिया बड़ा बया


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...