Create
Notifications
Advertisement

कोरोना वायरस की वजह से पाकिस्तान सुपर लीग को किया गया पोस्टपोन

पाकिस्तान सुपर लीग
पाकिस्तान सुपर लीग
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Mar 2021
न्यूज़

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के इस सीजन को कोरोना वायरस की वजह से पोस्टपोन कर दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से कई खिलाड़ी कोरोना की चपेट में आ गए थे और इसी वजह से सीजन को बीच में ही पोस्टपोन करने का फैसला किया गया है। ये फैसला सभी टीम मालिकों और ऑर्गेनाइजिंग कमेटी के बीच हुई मीटिंग के बाद लिया गया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एक मीडिया रिलीज जारी कर कहा "पीएसएल में सात मामले कोरोना के आए और इसी वजह से ये फैसला लिया गया है।"

पीएसएल में हाल ही में 3 नए कोरोना के मामले सामने आए थे। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन और कराची किंग्स के फील्डिंग कोच कामरान खान को पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद क्वेटा के फवाद अहमद को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया और इसी वजह से मुकाबले को एक दिन के लिए पोस्टपोन भी करना पड़ा था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अब ये सुनिश्चित करेगी कि सभी प्लेयर सुरक्षित तरीके से अपने-अपने घर वापस लौटें। सभी प्लेयर्स का पीसीआर टेस्ट होगा, इसके अलावा वैक्सीन और आइसोलेशन फैसिलिटी की भी व्यवस्था होगी।

ये भी पढ़ें: पोलार्ड के 6 छक्कों का रिकॉर्ड, प्रमुख गेंदबाज ने लिया हैट्रिक, वेस्टइंडीज ने पहले टी20 में श्रीलंका को हराया

20 फरवरी को हुई थी पीएसएल की शुरुआत

आपको बता दें कि पाकिस्तान सुपर लीग की शुरुआत 20 फरवरी से हुई थी। कराची किंग्स और क्वेटा ग्लैडिएटर्स के बीच पहला मुकाबला खेला गया था। अभी तक कुल मिलाकर 14 मुकाबले खेले जा चुके थे और लीग स्टेज में 16 और मैच खेले जाने थे। आखिरी लीग मैच 30 मार्च को शेड्यूल था।

अभी तक हुए मुकाबलों की बात करें तो कराची किंग्स 5 में से 3 मुकाबले जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर थी। वहीं पेशावर जाल्मी ने भी 5 में से 3 मैच जीते थे।

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने एक ओवर में लगाए 6 छक्के, युवराज सिंह के विश्व रिकॉर्ड बराबरी

Published 04 Mar 2021, 13:38 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now