Create
Notifications

जेसन रॉय की जबरदस्त धुआंधार पारी, बाबर आजम को मिली एक और हार

जेसन रॉय ने एक और धुआंधार पारी खेली
जेसन रॉय ने एक और धुआंधार पारी खेली
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में रविवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने बाबर आजम की अगुवाई वाली कराची किंग्स को हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में मुल्तान सुल्तांस ने इस्लामाबाद यूनाईटेड को छह विकेटों से मात दी।

लाहौर में खेले गए मुकाबले में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने 23 रनों से जीत दर्ज की। पहले बल्लेबाजी करते हुए क्वेटा की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने धुआंधार पारी खेली। उन्होंने सिर्फ 64 गेंद पर 11 चौके की मदद से 82 रन बनाए। जेम्स विंस ने 29 रनों की पारी खेली और इफ्तिकार अहमद ने 14 गेंद पर नाबाद 21 रन बनाए।

बाबर आजम की टीम को मिली एक और हार

लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची किंग्स की शुरूआत तो काफी अच्छी रही। कप्तान बाबर आजम और जो क्लार्क की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 10.5 ओवरों में 87 रनों की साझेदारी की। बाबर आजम ने 36 और क्लार्क ने 52 रन बनाए। हालांकि इसके बाद पारी लड़खड़ा गई और मिडिल ऑर्डर में लगातार विकेट गंवाने की वजह से टीम 143 रन ही बना पाई। खुर्रम शहजाद ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स की तरफ से सिर्फ 22 रन देकर चार विकेट चटकाए।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो इस्लामाबाद यूनाईटेड की बल्लेबाजी बेहद खराब रही। टीम पहले बैटिंग करते हुए सात विकेट पर 105 रन ही बना पाई। मोहम्मद मूसा ने अगर निचले क्रम में नाबाद 26 रन ना बनाए होते तो फिर 100 रन भी टीम ना बना पाती। मुल्तान सुल्तांस ने आठ गेंदबाजों का प्रयोग किया। मुल्तान ने इस टार्गेट को 17.2 ओवर में चार विकेट खोकर आसानी के साथ हासिल कर लिया। कप्तान मोहम्मद रिजवान ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए। डेविड विली 28 रन बनाकर नाबाद रहे।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now