मोहम्मद रिजवान ने फाइनल मुकाबले में मिली हार को लेकर दिया बड़ा बयान, टीम की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया

मोहम्मद रिजवान की टीम को मिली हार (Photo Credit - PSL)
मोहम्मद रिजवान की टीम को मिली हार (Photo Credit - PSL)

मुल्तान सुल्तांस के कप्तान मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) के फाइनल मुकाबले में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि उनकी टीम को किस वजह से इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। रिजवान के मुताबिक मैच आखिरी गेंद तक गया और इसी वजह से टीम की कोई वीकनेस नहीं थी लेकिन वो थोड़ा और बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे।

दरअसल मोहम्मद रिजवान की कप्तानी में मुल्तान सुल्तांस को पीएसएल 2024 के फाइनल मैच में इस्लामाबाद यूनाईटेड से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही मुल्तान का पीएसएल की ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया। मुल्तान सुल्तांस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जवाब में इस्लामाबाद यूनाईटेड ने इस टार्गेट को 20वें ओवर की आखिरी गेंद पर हासिल कर लिया।

मुल्तान सुल्तांस को मिली हार को लेकर मोहम्मद रिजवान का बयान

मैच के बाद बातचीत के दौरान मोहम्मद रिजवान ने मुल्तान सुल्तांस को मिली हार को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

जब मैच आखिरी ओवर तक जाता है तो फिर कोई वीकनेस आपको नजर नहीं आता। फैजल अकरम ने जिस तरह से पहले के मैचों में गेंदबाजी की थी, वो काफी लंबा सफर तय कर सकते हैं। जब आपके पास मोमेंटम हो तो आप लगातार मैच खेलना चाहते हैं। मैं खुद मोमेंटम तोड़ने के लिए स्ट्रैटजिक टाइम आउट का प्रयोग करता हूं। मैं थोड़ी और बेहतर बल्लेबाजी कर सकता था। इस्लामाबाद यूनाईटेड को ट्रॉफी जीतने के लिए बधाई।

आपको बता दें कि इस मैच में इस्लामाबाद यूनाईटेड के लिए इमाद वसीम ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की। उन्होंने कुल मिलाकर पांच विकेट चटकाए और बल्लेबाजी में भी योगदान दिया। इमाद वसीम के अलावा कप्तान शादाब खान का भी प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। शादाब खान ने 3 विकेट चटकाए और टीम को जीत दिलाने में अपनी अहम भूमिका अदा की।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता