मैं अपनी बल्लेबाजी से खुश नहीं हूं...जानिए मैच जिताने के बावजूद दिग्गज बल्लेबाज ने क्यों दिया ये बयान ?

राइली रूसो (Photo Credit - PSLT20)
राइली रूसो (Photo Credit - PSLT20)

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में अपनी टीम को मैच जिताने के बावजूद क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कप्तान राइली रूसो (Rilee Rossouw) खुश नहीं हैं। रूसो ने इस मैच में नाबाद 34 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई लेकिन अपनी बैटिंग से वो निराश हैं। रूसो के मुताबिक उन्हें और तेज खेलना चाहिए था। हालांकि वो जीत से संतुष्ट जरूर नजर आए।

पाकिस्तान सुपर लीग के 8वें मैच में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने इस्लामाबाद यूनाईटेड को 3 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए इस्लामाबाद यूनाईटेड ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए। जवाब में क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने इस टार्गेट को 18.2 ओवर में ही 7 विकेट खोकर हासिल कर लिया। क्वेटा के कप्तान राइली रूसो को उनकी 34 रनों की पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

दरअसल 139 के टार्गेट का पीछा करने उतरी क्वेटा ग्लैडिएटर्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सिर्फ 17 रन के स्कोर पर ही उन्हें साउद शकील के रुप में बड़ा झटका लग गया। हालांकि सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने 18 गेंद पर 37 रनों की धुआंधार पारी खेली। इसके बाद मिडिल ऑर्डर में कप्तान राइली रूसो ने 38 गेंद पर 34 और शेरफेन रदरफोर्ड ने 23 गेंद पर 29 रन बनाकर टीम को आसानी से जीत दिला दी।

मैं अपनी बल्लेबाजी से खुश नहीं हूं - राइली रूसो

राइली रूसो ने मैच के बाद अपनी धीमी बैटिंग पर सवाल उठाए लेकिन टीम को जीत मिलने पर खुशी जताई। उन्होंने कहा,

हमें जीत मिली और ये चीज सबसे जरूरी है। मैंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, उससे ज्यादा खुश नहीं हूं लेकिन टीम को जीत मिली और ये काफी अहम है। मुझे लगा कि ये हाई-स्कोरिंग मैच है लेकिन पिच को पढ़ना काफी मुश्किल था। इस विकेट पर बल्लेबाजी आसान नहीं थी। मुझे अपनी कप्तानी में काफी मजा आ रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता