Create

टी20 लीग के मैच होंगे यूएई में, सरकार से भी मिली अनुमति

अबुधाबी स्टेडियम
अबुधाबी स्टेडियम

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि करते हुए बताया है कि पीसीएल के पेंडिंग मामलों के लिए यूएई सरकार से मंजूरी मिल गई है और अब अबुधाबी में बचे हुए मैचों का आयोजन किया जाएगा। इससे पहले मैचों को स्थगित करने की रिपोर्ट्स आई थी लेकिन पीसीबी ने स्थिति साफ़ कर दी है। टीमों के साथ पीसीबी एक ऑनलाइन मीटिंग कर सभी चीजों को अंतिम रूप देगी।

पीसीबी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि यूएई सरकार से सभी पेंडिंग अप्रूवल मिल गए हैं और पीएसएल के छठे सीजन के बचे हुए मैच अब अबुधाबी में खेले जाएंगे। पीसीबी ने यूएई सरकार को इसके लिए धन्यवाद भी दिया है। ट्विटर पोस्ट में यह भी बताया गया है कि पीसीबी आगे की चीजों को लेकर टीमों के सम्पर्क में है और जल्दी ही टूर्नामेंट के आयोजन को अंतिम रूप दिया जाएगा।

पीएसएल कराची में हुआ था शुरू

गौरतलब है कि पाकिस्तान सुपर लीग मुख्य रूप से इस साल फरवरी में कराची में शुरू हुआ था। इसके बाद बायो बबल में खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए और इसे स्थगित करना पड़ा। बाद में इसे जून में फिर से शुरू करने के लिए कवायद शुरू हुई और कराची के बजाय यूएई में आयोजन कराने के लिए टीमों ने पीसीबी को पत्र लिखा। इस पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने भी गौर किया और पीएसएल के बचे हुए मैचों को शिफ्ट करने का फैसला लिया गया।

हालांकि बीच में यह खबर भी आई थी कि यूएई सरकार ने वैक्सीन को अनिवार्य किया है और एंट्री के लिए भी कुछ नियम बनाए हैं। कुछ देशों के लिए यूएई में ट्रेवल बैन भी है और वहां के खिलाड़ियों के लिए भी पीसीबी को यूएई सरकार से मंजूरी लेनी पड़ेगी। ऐसे में टूर्नामेंट को स्थगित करने की खबरें भी चली थी। इन सबके बीच अब पाकिस्तान के टी20 लीग के आयोजन का रास्ता साफ़ हुआ है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment