Create
Notifications

PSL से पहले हुई बड़ी समस्या, फ्लाइट का समय होने के बाद भी खिलाड़ी 24 घंटे तक पाकिस्तान में अटके

Naveen Sharma
visit

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) शुरू होने में कई तरह की समस्याएं लगातार आ रही हैं। बुधवार को खिलाड़ी चार्टर प्लेन से अबुधाबी जाने वाले थे लेकिन तकनीकी दिक्कतों के चलते दो बार समय बदला गया। बुधवार को खिलाड़ी जाने वाले थे जो गुरुवार को दोपहर तक पाकिस्तान में ही अटके रहे थे। खबरों के अनुसार कुछ लोगों का वीजा जारी नहीं होने के कारण यह देरी हुई। हालांकि पीसीबी ने सिर्फ तकनीकी खराबी की बात कही।

अबुधाबी के लिए फ्लाइट पहले बुधवार को सुबह 8 बजे यूएई के लिए रवाना होने वाली थी, जिसे बाद में गुरुवार दोपहर 1 बजे के लिए पुनर्निर्धारित किया गया। इस समय में भी एक बार फिर से बदलाव किया गया और उड़ान का समय दोपहर 3 बजे कर दिया गया। यानी 24 घंटों से भी ज्यादा समय तक खिलाड़ी पाकिस्तान में ही अटके रहे।

क्रिकेटरों, सहयोगी स्टाफ, पीसीबी अधिकारियों और प्रोडक्शन क्रू सहित 230 से अधिक यात्रियों को लेकर दो चार्टर्ड उड़ानें पाकिस्तान सुपर लीग के छठे संस्करण के शेष मैचों के लिए गुरुवार दोपहर कराची और लाहौर से रवाना हुई। पहले ऐसी खबरें आई थी कि कुछ लोगों को वीजा क्लियरेंस नहीं मिला है, जिसके चलते चार्टर विमानों को रोककर रखना पड़ा और समय भी दो बार पुनर्निर्धारित करना पड़ा था।

इस बीच पाकिस्तान सुपर लीग के लिए एक और अच्छी खबर यह रही कि यूएई से भारत और दक्षिण अफ्रीका के लिए उड़ानें शुरू कर दी गई। इससे ब्रॉडकास्टिंग सदस्यों को आने में परेशानी नहीं होगी। दोनों देशों से प्रसारण सदस्य जाएंगे।

मार्च में स्थगित हुए इस टूर्नामेंट को एक बार फिर से पीसीबी ने अबुधाबी में 5 जून से शुरू करने की योजना बनाई है और तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली गई है। देखना होगा कि इस बार पीएसएल की ट्रॉफी किस टीम के हाथ में होगी। मुकाबले बायो बबल में ही खेले जाएंगे।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now