Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारतीय क्रिकेटरों की प्रतिक्रियाएं

Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
5.71K   //    15 Feb 2019, 14:03 IST


Enter caption

14 फरवरी 2019, भारत के इतिहास में काला दिन के रूप में लिखा जाएगा। गुरुवार शाम जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बड़ा आतंकी हमला हुआ। यह हमला पाकिस्तान द्वारा प्रायोजित संगठन जैश ए मोहम्मद के द्वारा करवाया गया। इसमें सीआरपीएफ के 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए। देश भर के लोगों की सैनिकों के प्रति संवेदना और घायल सैनिको के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

भारतीय क्रिकेटरों द्वारा पुलवामा में किये गए आतंकी हमले पर प्रतिक्रिया:

(अब बातचीत की जरूरत है, लेकिन इस बार बात टेबल पर नहीं बल्कि बैटलग्राउंड पर होनी चाहिए। अब बहुत हो चुका है।)

(पुलवामा में हमारे बहादुर CRPF के जवानों पर हुए हमले के बारे में सुनकर दुख और पीड़ा हुई जिसमें हमारे कई जवान शहीद हो गए। मैं हमले में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

खबर से काफी दुखी और परेशान हूँ। मैं पुलवामा में हुए आतंकी हमले की निंदा करता हूं। जवानों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना जिन्होंने अपना जीवन बलिदान कर दिया।)

( जम्मू-कश्मीर में हमले में शहीद हुए हमारे #CRPF के जवानों के बारे में सुनकर वाकई दर्द हुआ। मैं प्रार्थना करता हूं कि कायर हमलावरों को जल्द से जल्द सबक सिखाया जाए।

Advertisement

कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के मारे जाने की खबर से हैरान और विचलित हूँ। शहीदों के परिवारों के साथ मेरे भावनाएं और प्रार्थना।


(पुलवामा में हमारे बहादुर सीआरपीएफ जवानों के साथ कल जो हुआ उसकी मैं निंदा करता हूं। यह सर्वथा नीच कार्य है। शहीदों के सभी परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। ये हमले जारी नहीं रह सकते हैं और हमें जवाबी कार्रवाई करने की आवश्यकता है #PulwamaAttack)

(कल पुलवामा में हमले की ख़बरें सुनकर परेशान हूँ। शोक के इन दिनों में मेरा दिल शहीदों और उनके परिवार के साथ है।)

पुलवामा में हमले के बारे में सुनकर मैं स्तब्ध हूं, शहीद सैनिकों के प्रति हार्दिक संवेदना और घायल जवानों की शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना।

पुलवामा में जो हुआ, उससे हैरान और भयभीत हूँ। कुछ कायरों ने नफरत फैला दी। जवानों और उनके परिवारों के बारे में सोचना चाहिए। हम आपको अपनी प्रार्थनाओं में शामिल करते है।

स्पोर्ट्सकीड़ा की ओर से पुलवामा हमले में शहीद जवानों को शत शत नमन

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...