Create
Notifications

पंजाब क्रिकेट के सचिव ने युवराज सिंह से रिटायरमेंट से वापस आने को कहा

युवराज सिंह
युवराज सिंह
Nitesh

पंजाब क्रिकेट के सचिव पुनीत बाली ने दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह से कहा है कि वो रिटायरमेंट से वापस आकर पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट खेलें। युवराज सिंह ने पिछले साल क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया था। युवराज सिंह ने चयनकर्ताओं पर सवाल उठाए थे।

हालांकि अभी तक युवराज सिंह ने पुनीत बाली को कोई जवाब नहीं दिया है। कहा जा रहा है कि अगर युवराज सिंह संन्यास से वापस आकर पंजाब के लिए खेलना चाहते हैं तो उन्हें सबसे पहले बीसीसीआई की परमिशन लेनी होगी। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि अगर कोई भारतीय खिलाड़ी विदेशी टी20 लीग में खेलना चाहता है तो उसे सबसे पहले संन्यास लेना होता है, तभी उसे बोर्ड की तरफ से एनओसी मिलता है। युवराज सिंह रिटायरमेंट के बाद ग्लोबल टी20 कनाडा और अबू-धाबी टी10 लीग में खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर समेत ऑस्ट्रेलिया के कई खिलाड़ी आईपीएल के शुरुआती मैचों में नहीं ले पाएंगे हिस्सा

पुनीत बाली के मुताबिक युवराज सिंह का अनुभव पंजाब के कई युवा खिलाड़ियों के काफी काम आएगा। उनकी मेंटरशिप से कई प्लेयर काफी आगे तक जा सकते हैं। पंजाब की टीम से हाल ही में मनन वोहरा और बरिंदर सरन समेत कई दिग्गज प्लेयर चले गए हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो में छपी खबर के मुताबिक पुनीत बाली ने कहा कि पिछले कुछ सीजन से हमारे कई स्टार खिलाड़ी दूसरे राज्यों की टीम में चले गए हैं। हमारे प्लेयर चंडीगढ़, छत्तीसगढ़ और हिमाचल प्रदेश की टीम में चले गए हैं। मेरे हिसाब से अगर युवराज सिंह जैसे अनुभवी खिलाड़ी पंजाब की टीम का हिस्सा बनते हैं तो उससे टीम को काफी फायदा होगा और युवा खिलाड़ी उनसे काफी कुछ सीखेंगे।

युवराज सिंह को तीनों फॉर्मेट में खेलने की पेशकश

पुनीत बाली ने आगे कहा कि मैंने युवराज सिंह से कहा है कि वो तीनों फॉर्मेट में खेलें। लेकिन अगर वो कहते हैं कि मुझे सिर्फ सीमित ओवरों की क्रिकेट खेलनी है तो फिर हमारे लिए ये अच्छा रहेगा। मैं जल्द उनकी प्रतिक्रिया इस मामले पर सुनना चाहुंगा।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के निचले क्रम के बल्लेबाज मुझसे काफी डरते थे - शोएब अख्तर


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...