Create

आईपीएल की तैयारियों के लिए मुंबई पहुंची पंजाब किंग्स की टीम, कोच अनिल कुंबले ने दी प्रतिक्रिया

अनिल कुंबले भी आईपीएल के लिए मुंबई पहुंचे
अनिल कुंबले भी आईपीएल के लिए मुंबई पहुंचे
reaction-emoji
सावन गुप्ता

आईपीएल 2022 (IPL) की तैयारियों के लिए पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम अपने हेड कोच अनिल कुंबले और सपोर्ट स्टाफ के साथ मुंबई पहुंच चुकी है। कुंबले ने आगामी सीजन से पहले बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

फ्रेंचाइजी ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल कुंबले खिलाड़ियों और फैंस को एक मैसेज दे रहे हैं। पंजाब किंग्स टीम का पूरा दल तीन दिनों के क्वांरटीन में रहेगा और उसके बाद अपनी ट्रेनिंग शुरू करेगा।

अनिल कुंबले ने फ्रेंचाइजी के वीडियो में कहा,

हम काफी उत्साहित हैं। आप सबसे मिलने के लिए मैं उत्सुक हूं। यहां मुंबई में होना काफी शानदार है। तीन दिनों तक हम हार्ड क्वांरटीन में रहेंगे। आईपीएल की तैयारियों के लिए मैं काफी उत्सुक हूं।

आईपीएल मेगा नीलामी में पंजाब किंग्स टीम ने अपने पर्स का बखूबी इस्तेमाल किया था। नीलामी से पहले सिर्फ दो ही खिलाड़ी पंजाब ने रिटेन किये थे। ऐसे में यह पहले से तय माना जा रहा था कि बड़े बिड्स पंजाब की टीम से देखने को मिलेंगे। कुल 25 खिलाड़ी पंजाब किंग्स की टीम में हैं।

मयंक अग्रवाल की कप्तानी में खेलेगी पंजाब किंग्स

आपको बता दें कि अगले सीजन के लिए पंजाब किंग्स ने मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान नियुक्त किया है। दाएं हाथ के बल्लेबाज को ऑक्शन से पहले रिटेन किया गया था और तभी सबको इस बात की उम्मीद थी कि यह बल्लेबाज आगे चलकर टीम की कमान संभालेगा और अब कुछ ऐसा ही देखने को मिला। मयंक अग्रवाल 2018 से पंजाब की फ्रेंचाइजी से जुड़े थे और तब से वह पूर्व कप्तान केएल राहुल के साथ टीम के लिए एक जबरदस्त परफ़ॉर्मर रहे।

पंजाब किंग्स की पूरी टीम इस प्रकार है

मयंक अग्रवाल, लियाम लिविंगस्टोन, संदीप शर्मा, बलतेज सिंह, कगिसो रबाडा, ऋतिक चटर्जी, शाहरुख़ खान, जितेश शर्मा, ओडियन स्मिथ, नाथन एलिस, प्रेरक मांकड, इशान पोरेल, राहुल चाहर, अथर्व तायडे, अर्शदीप सिंह, प्रभसिमरन सिंह, हरप्रीत बरार, वैभव अरोड़ा, अंश पटेल, राज अंगद बावा, बेनी हॉवेल, शिखर धवन, ऋषि धवन, जॉनी बेयरस्टो और भानुका राजापक्षा।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...