Create

रविचंद्रन अश्विन ने संजू सैमसन की तुलना रोहित शर्मा से की

Australia v India - T20 Game 1
Australia v India - T20 Game 1
reaction-emoji
Nitesh

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के नए गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R Ashwin) ने अपनी टीम के कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की तुलना दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा से की है। अश्विन के मुताबिक बैटिंग के मामले में संजू सैमसन के पास भी रोहित शर्मा जितना ही टैलेंट है। उनके मुताबिक संजू सैमसन की बल्लेबाजी उन्हें काफी पसंद है।

संजू सैमसन की अगर बात करें वो एक बेहद ही प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। उन्होंने अपने अंडर-19 दिनों से ही अपनी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है। संजू सैमसन की खास बात ये है कि जब वो अपने लय में होते हैं तो काफी क्लीन शॉट्स खेलते हैं।

संजू सैमसन भी रोहित शर्मा जितने ही स्पेशल हैं - अश्विन

अश्विन इस आईपीएल सीजन राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने टीम के सोशल मीडिया हैंडल पर बातचीत के दौरान कहा "जिस तरह से संजू सैमसन बल्लेबाजी करते हैं उसे देखकर मैं हैरान रह जाता हूं। मैं रोहित शर्मा का फैन हुआ करता था। हमने एक साथ खेला है और रोहित शर्मा काफी स्पेशल प्लेयर हैं और संजू सैमसन भी उतने ही स्पेशल हैं। बस इतना ही है कि सैमसन ने अभी तक इंटरनेशनल लेवल पर अपनी वो छाप नहीं छोड़ी है। मेरे हिसाब से कुछ समय बाद वो भी बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।"

27 साल के सैमसन ने आखिरी बार श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में भारत के लिए खेला था। तीन मैचों में सैमसन ने 28.50 की औसत और 154 की स्ट्राइक रेट के साथ 57 रन बनाए थे। संजू सैमसन कभी भी भारतीय टीम में नियमित तौर पर जगह नहीं बना पाए। वो टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं। इसकी वजह ये है कि संजू सैमसन का परफॉर्मेंस लगातार अच्छा नहीं रहा है। एक मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बाद वो आगे के मैचों में उस हिसाब से खेल नहीं दिखा पाए।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...