Create

रविचंद्रन अश्विन ने एशेज सीरीज में पैट कमिंस की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Australia v England - 1st Test: Day 1
Australia v England - 1st Test: Day 1

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने एशेज सीरीज में पैट कमिंस (Pat Cummins) की जबरदस्त गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन ने ट्वीट करके पैट कमिंस की काफी तारीफ की है और ट्वीट करके बयान दिया। उनके मुताबिक किसी गेंदबाज कप्तान का इतना शानदार प्रदर्शन करना काबिलेतारीफ है।

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच बुधवार से पांच मैचों के टेस्ट सीरीज की शुरूआत हुई। इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया जो पूरी तरह से गलत साबित हुआ। ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को पहली पारी में सिर्फ 147 रन पर समेट दिया। कप्तान पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा पांच विकेट चटकाए और कंगारू टीम को मैच में आगे कर दिया।

वहीं रविचंद्नन अश्विन ने पैट कमिंस की इस जबरदस्त गेंदबाजी के बाद ट्टीट करके बड़ा बयान दिया। उन्होंने ट्वीट करके कहा "एक गेंदबाजी कप्तान ने अपने कप्तानी डेब्यू में पांच विकेट चटकाए। शानदार पैट कमिंस।"

A bowling captain has picked up a 5 for on captaincy debut! Well done @patcummins30 👏👏👏✅ #Ashes

इंग्लैंड के विकेटों की शुरूआत दिग्गज गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने की। उन्होंने इस सीरीज की पहली ही गेंद पर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्स को पवेलियन भेज दिया। स्टार्क ने एक बेहतरीन गेंद पर बर्न्स को बोल्ड कर दिया और इस झटके से मेहमान टीम कभी उबर ही नहीं पाई।

पैट कमिंस को ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम का नया कप्तान बनाया गया है

आपको बता दें कि पैट कमिंस को हाल ही में ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया है। टिम पेन ने एशेज से ठीक पहले कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद पैट कमिंस को टीम का कप्तान बनाया गया। पैट कमिंस दो साल तक ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के उप कप्तान रहे और अब टिम पेन की जगह उन्हें कप्तान बना दिया गया है। 1957 के बाद पैट कमिंस ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम की कप्तानी करने वाले पहले तेज गेंदबाज हैं। पैट कमिंस ने अपनी कप्तानी में पहले ही मुकाबले में जबरदस्त गेंदबाजी की।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment