"फाफ डू प्लेसी के लिए चेन्नई बड़ी बोली लगाएगी," भारतीय खिलाड़ी का बयान

फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है
फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई के लिए बेहतरीन प्रदर्शन किया है

भारतीय खिलाड़ी आर अश्विन (R Ashwin) का मानना है कि आईपीएल (IPL) की मेगा नीलामी में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) अपने पुराने खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी को रिटेन करने के लिए ज्यादा राशि खर्च करेगी। चेन्नई के लिए डू प्लेसी (Faf Du Plessis) का खेल बेहतरीन रहा है, ऐसे में नीलामी के दौरान सीएसके के पास अपने इस खिलाड़ी को वापस लाने का मौका रहेगा।

अपने यूट्यूब चैनल पर अश्विन ने कहा कि पिछली बार चेन्नई ने फाफ डू प्लेसी को 1.5 करोड़ में चुरा लिया था। लेकिन इस बार मैं उनके साथ उस प्रकार की चोरी होते नहीं देख रहा हूं। सीएसके के प्रशंसक निश्चित रूप से उन्हें अपनी इच्छा सूची में रखेंगे। अगर सीएसके इस बार फाफ डू प्लेसी को खरीदना चाहती है, तो उन्हें निश्चित रूप से पिछली बार की तुलना में बहुत अधिक खर्च करने के लिए तैयार रहना चाहिए। मेरी राय में फाफ डू प्लेसी की काफी मांग होगी। ज्यादातर टीमों द्वारा फाफ की मांग की जाएगी।

उनको वापस लाने का प्रयास जरुर किया जाएगा
उनको वापस लाने का प्रयास जरुर किया जाएगा

फाफ डू प्लेसी ने चेन्नई के लिए बतौर ओपनर खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया है। महेंद्र सिंह धोनी भी उनकी अहमियत को काफी अच्छी तरह जानते हैं। ऐसे में उनको टीम में शामिल करने का प्रयास निश्चित रूप से किया जा सकता है। डू प्लेसी के लिए एक निश्चित अमाउंट तक बोली लगाने का प्रयास किया जाएगा। देखना होगा कि चेन्नई कितनी राशि तक अपने इस खिलाड़ी को वापस लाने के लिए जाती है।

पिछली बार की चैम्पियन टीम चेन्नई सुपरकिंग्स इस बार भी एक मजबूत टीम के रूप में मैदान पर जाना चाहेगी। इस बार दस टीमें होने से नीलामी में स्पर्धा भी काफी ज्यादा देखने को मिल सकती है। समझदारी से काम करने वाली टीम के पास धाकड़ खिलाड़ी ज्यादा होने के आसार रहेंगे। इस बार की नीलामी काफी दिलचस्प होने की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now