Create

रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि उनके करियर का लैंडमार्क मोमेंट क्या रहा

Nitesh
आर अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी
आर अश्विन ने जबरदस्त गेंदबाजी की थी

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने बताया है कि उनके करियर का अभी तक का सबसे बेहतरीन मोमेंट क्या रहा है। अश्विन ने 2010 में चैंपियंस लीग को अपने करियर का सबसे बेहतरीन मोमेंट बताया है और कहा है कि उस ट्रॉफी को अभी भी वो पहले स्थान पर रखते हैं।

रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि किस तरह 2010 के चैंपियंस लीग के दौरान उन्होंने मैंन ऑफ द टूर्नामेंट का अवॉर्ड जीता था और उनकी टीम ने फाइनल मुकाबला भी अपने नाम किया था। अश्विन के मुताबिक ये उनके करियर का एक लैंडमार्क मोमेंट था।

मैं अपने कैबिनेट में वो ट्रॉफी पहले स्थान पर रखता हूं - रविचंद्रन अश्विन

उन्होंने कहा "2009 का आईपीएल खेलने के बाद मुझे याद है हम 2010 में चैंपियंस लीग खेल रहे थे। ये वही जगह है जहां पर हम चैंपियंस लीग का फाइनल खेलने आए थे। हमने शेवरोलेट वॉरियर्स के खिलाफ फाइनल मुकाबला खेला था और जीत हासिल की थी। मुझे प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया था और उसे मैं अपने करियर का लैंडमार्क मोमेंट मानता हूं। अपने कैबिनेट में वो ट्रॉफी अभी भी मैं पहले स्थान पर रखता हूं। मैंने गेम में विकेट भी लिया था। वॉरियर्स के कप्तान के तौर पर डेवी जैकब्स काफी अच्छे फॉर्म में थे और वो मुंबई इंडियंस टीम का भी हिस्सा थे। उस समय मुझे उनका रिवर्स स्वीप याद है।"

आपको बता दें कि 2010 का चैंपियंस लीग फाइनल जोहांसबर्ग में ही खेला गया था और अश्विन साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए एक बार फिर उसी मैदान में हैं। उस फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 8 विकेट से जीत हासिल की थी और अश्विन ने 4 ओवरों में सिर्फ 16 रन देकर दो विकेट चटकाए थे।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment