Create

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने राहुल द्रविड़ से सीखने की जताई इच्छा

New Zealand Blackcaps Training Session
New Zealand Blackcaps Training Session
reaction-emoji
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) ने टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनकी राहुल द्रविड़ से पहले बात हो चुकी है और इस बार भी उनसे काफी कुछ सीखना चाहेंगे।

रचिन रविंद्र ने बताया कि जब द्रविड़ इंडिया ए के कोच थे तो उन्होंने कई बार भारतीय टीम के खिलाफ खेला था और इस दौरान उन्हें द्रविड़ से भी मिलने का मौका मिला था। अब एक बार फिर राहुल द्रविड़ भारत की सीनियर टीम के कोच हैं और रचिन रविंद्र इस वक्त न्यूजीलैंड टीम के साथ भारत दौरे पर आए हैं।

मैं राहुल द्रविड़ से थोड़ी-बहुत बात करना चाहूंगा - रचिन रविंद्र

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी20 मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रचिन रविंद्र ने कहा,

हां द्रविड़ निश्चित तौर पर लीजेंडरी खिलाड़ी हैं और मैंने थोड़ी-बहुत क्रिकेट उनके खिलाफ खेली है। जब वो इंडिया ए के कोच थे और कुछ सालों पहले न्यूजीलैंड आए थे, तब मुझे उनके खिलाफ खेलने का मौका मिला था। इसलिए उनके साथ बातचीत करना काफी शानदार रहा। इस सीरीज के दौरान भी मैं उनसे थोड़ी बहुत बात निश्चित तौर पर करना चाहूंगा। वो एक महान खिलाड़ी रहे हैं। अगर मैं थोड़ा सा भी उनके जैसा सोचने लगूं तो फिर ये काफी शानदार होगा।

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वक्त तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। भारतीय टीम जयपुर में पहला टी20 मुकाबला जीत चुकी है और सीरीज में 1-0 से आगे है। दूसरा मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा। इस मुकाबले में जीत हासिल करना न्यूजीलैंड के लिए जरूरी है। वहीं भारतीय टीम ये मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बनाना चाहेगी। दोनों टीमों के बीच एक जबरदस्त मुकाबला होने की उम्मीद है।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...