World Cup 2023 में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद कितनी बदली रचिन रविंद्र की जिदंगी, युवा खिलाड़ी ने खुद किया खुलासा

Australia v New Zealand - ICC Men
रचिन रविंद्र के लिए शानदार गया था वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का प्रदर्शन अच्छा रहा था। टीम इस बार भी आईसीसी के इस टूर्नामेंट में सेमीफाइनल तक पहुंचने में कामयाब हुई थी। न्यूजीलैंड टीम के इस शानदार प्रदर्शन के पीछ युवा ऑलराउंडर रचिन रविंद्र (Rachin Ravindra) का बड़ा हाथ था। इस खिलाड़ी ने वर्ल्ड कप में अपने बल्ले से कमाल का प्रदर्शन किया था और टूर्नामेंट में तीन शतक लगाए थे। अपने बेहतरीन प्रदर्शन से युवा खिलाड़ी ने तमाम दिग्गजों को प्रभावित किया था और इन्हें भविष्य का बड़ा सितारा बताया था।

अब रचिन रविंद्र ने खुद बताया है कि उनकी जिदंगी वर्ल्ड कप के बाद कितनी बदली है। ईएसपीएन क्रिकइंफो से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं यह नहीं कहूंगा कि मेरी जिदंगी बदल गई है। मैं अभी भी वैसा ही हूं। मैं रचिन हूं। मैं अपने टीम के साथियों और परिवार के साथ अपना समय एन्जॉय करता हूं। उम्मीद है कि इसमें कोई बदलाव नहीं होगा।’

रचिन रविंद्र ने आगे कहा, ‘हां अब लोगों द्वारा मुझे ज्यादा देखा और पूछा जाता है। वह मेरे साथ तस्वीरें खिंचवाते हैं और ऑटोग्राफ मांगते हैं। मैं अब ऑनलाइन भी पहले से ज्यादा सक्रिय रहता हूं। मुझे लगता है कि यह कुछ अच्छे मुकाबलों के बाद होना ही था।’

आपको बता दें कि रचिन रविंद्र ने अपनी बल्लेबाजी से भारत में जमकर सुर्खियां बटोरी थी। उनके लिए वर्ल्ड कप काफी शानदार रहा था। उन्होंने वर्ल्ड कप में 10 पारियों में 3 शतक की मदद से 578 रन बनाए थे। रचिन ने वर्ल्ड कप के पहले ही मुकाबले में इंग्लैंड के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी।

रचिन रविंद्र के इस कमाल के प्रदर्शन के बाद अब यही उम्मीद लगाई जा रही है कि आगामी आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में इस खिलाड़ी पर पैसों की बारिश हो सकती है। कीवी खिलाड़ी की शानदार प्रतिभा को देखते हुए कई टीमें उनके ऊपर बड़ी रकम खर्च कर सकती हैं।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment