Create
Notifications

राहुल चाहर को भारतीय टी20 टीम में शामिल किया जा सकता है

reaction-emoji
निरंजन

राहुल चाहर (Rahul Chahar) को इंग्लैंड (England) के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम (Indian team) में शामिल किया जा सकता है। राहुल तेवतिया और वरुण चक्रवर्ती की फिटनेस पर संशय बना हुआ है। ऐसे में राहुल चाहर को टीम में शामिल किया जा सकता है। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टैंड बाय खिलाड़ियों में से एक नाम राहुल चाहर का भी था। कुछ समय से वह भारतीय टीम के साथ बबल में हैं और टीम में शामिल होने के दावेदार स्वतः ही बन जाते हैं।

के एस भरत, अभिमन्यु ईश्वरन, शाहबाज़ नदीम और प्रियांक पांचाल जैसे टेस्ट सीरीज़ के अन्य स्टैंडबाय खिलाड़ियों को विजय हजारे ट्रॉफी के लिए रिलीज किया गया था, चाहर को टीम के साथ ही रखा गया था। 21 साल के चाहर मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल 2020 में काफी सफल रहे। उन्होंने 2019 में भारत के लिए टी20 में पदार्पण किया लेकिन वेस्टइंडीज के खिलाफ कैरेबियाई सरजमीं में खेलने के बाद से फिर से नहीं खेले।

चक्रवर्ती, तेवतिया पिछले महीने बैंगलोर में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में आयोजित पहले फिटनेस परीक्षण में असफल रहे। अहमदाबाद में हुए दूसरे टेस्ट के उनके परिणाम सामने नहीं आए हैं। तेवतिया के टीम के साथ क्वारंटीन होने की खबरें भी सामने आई है। बीसीसीआई ने अन्य कुछ खिलाड़ियों को फिटनेस टेस्ट के लिए भेजने से सम्बन्धित निर्देश चयन समिति को दिए हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 सीरीज की शुरुआत अहमदाबाद में 12 मार्च से होगी। सभी पाँचों मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। टेस्ट सीरीज में पराजय के बाद इंग्लैंड की टीम के कुछ खिलाड़ी स्वदेश लौट गए हैं और टी20 टीम के खिलाड़ी भारत में आए हैं। इसके बाद वनडे सीरीज के तीन मुकाबले पुणे में खेले जाने हैं। देखना होगा कि भारतीय टीम में राहुल चाहर को लेकर क्या फैसला लिया जाता है।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...