Create
Notifications

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली के खराब फॉर्म को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान राहुल द्रविड़ और विराट कोहली
भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान राहुल द्रविड़ और विराट कोहली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohl) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कोहली जल्द ही टीम के लिए रन बनाएंगे। द्रविड़ के मुताबिक विराट ने अपना स्टैंडर्ड इतना ऊंचा कर लिया है कि जब वो शतक बनाते हैं, तभी लोग उन्हें सफल मानते हैं।

विराट कोहली काफी लंबे समय से खराब फॉर्म में चल रहे हैं। नवंबर 2019 से ही किसी भी प्रारूप में वो शतक नहीं बना पाए हैं। वहीं इस साल उनके आंकड़े काफी साधारण हैं। विराट कोहली के लिए आईपीएल 2022 भी कुछ खास नहीं रहा था। वो तीन मैचों में तो डक पर भी आउट हो गए थे।

हालांकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले गए चार दिवसीय अभ्यास मैच में विराट काफी अच्छी लय में नजर आये थे। उन्होंने पहली पारी में 33 और दूसरी पारी में 67 रन लगाए थे। दूसरी पारी में वह ज्यादा बेहतर टाइमिंग करते हुए नजर आये। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि विराट अपनी खोई हुई लय वापस हासिल कर रहे हैं।

लोग विराट कोहली के शतक को ही सफलता के तौर पर देखते हैं - राहुल द्रविड़

वहीं विराट कोहली की फॉर्म को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ा बयान दिया है। प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

एक प्लेयर के तौर पर आपको इस तरह की परिस्थितियों से गुजरना पड़ता है। मुझे नहीं लगता है कि विराट के पास मोटिवेशन की कमी है या फिर वो करना नहीं चाहते हैं। केवल शतक बनाना ही टार्गेट नहीं होना चाहिए, बल्कि मुश्किल पिच पर 70 रन बनाना भी काफी बड़ी बात है। केपटाउन में वो भले ही शतक नहीं लगा पाए थे लेकिन उन्होंने बेहतरीन स्कोर बनाया था। जिस तरह का स्टैंडर्ड उन्होंने सेट किया है लोग केवल शतक को ही उनकी सफलता मानते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...