Create

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली और राहुल द्रविड़ (Photo Credit - BCCI)
विराट कोहली और राहुल द्रविड़ (Photo Credit - BCCI)
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। राहुल द्रविड़ ने कहा है कि इस मुद्दे पर वो कोई राय नहीं देना चाहते हैं, क्योंकि ये काम चयनकर्ताओं का है।

दरअसल विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका टूर पर जाने से पहले कहा था कि उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाए जाने के बारे में पहले नहीं बताया गया था। टेस्ट टीम के चयन के दौरान उन्हें जाते-जाते केवल इतना कह दिया गया था कि वो अब वनडे के कप्तान नहीं रहेंगे। वहीं बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने इससे पहले प्रतिक्रिया दी थी कि उन्होंने विराट कोहली से टी20 टीम की कप्तानी छोड़ने के लिए मना किया था लेकिन वो नहीं माने। हालांकि कोहली ने इससे साफ इंकार कर दिया और कहा कि उनसे इस तरह की कोई बात नहीं की गई थी।

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की कप्तानी वाले मामले पर बोलने से किया इंकार

राहुल द्रविड़ ने इस मुद्दे को लेकर अपनी राय पूछे जाने के बाद कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले से पूर्व प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने कहा,

ईमानदारी से कहूं तो ये सेलेक्टर्स का काम है। मैं इन विवादों में नहीं पड़ना चाहता हूं। ये उसके लिए समय और जगह नहीं है।

राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली की कप्तानी की भी काफी तारीफ की और उन्हें एक शानदार लीडर बताया। उन्होंने कहा,

एक कप्तान और लीडर के रूप में विराट कोहली काफी शानदार रहे हैं। वह उन लोगों में से हैं जिन्हें टेस्ट क्रिकेट पसंद है। टेस्ट टीम के नजरिए से देखें तो सीरीज जीतनी है। घर से दूर यह हमारी पहली वास्तविक चुनौती है।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...