राहुल द्रविड़ की सादगी ने एक बार फिर जीता सबका दिल, वोट डालने के लिए किया कुछ ऐसा...देखें ये जबरदस्त वीडियो

India Net Session
राहुल द्रविड़ ने बेंगलुरु में डाला अपना वोट

Rahul Dravid Cast his vote : टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ का एक जबरदस्त वीडियो सामने आया है। इसमें वो वोट डालने के लिए लाइन में खड़े हुए हैं। राहुल द्रविड़ बिना लाइन के वोट डालने के लिए आगे नहीं गए, बल्कि अपनी बारी का इंतजार किया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है।

दरअसल राहुल द्रविड़ को उनकी सादगी के लिए जाना जाता है। वो वीवीआईपी ट्रीटमेंट लेना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। उनको एक बार आम दर्शक दीर्घा में बैठकर आईपीएल का मैच देखते हुए भी पाया गया था।

राहुल द्रविड़ ने लाइन में खड़े रहकर अपनी बारी का इंतजार किया

दरअसल लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। इस चरण में 13 राज्यों की 88 सीटों पर मतदान होना है। राहुल द्रविड़ बेंगलुरु में जहां रहते हैं, वहां पर भी वोटिंग हो रही है। ऐसे में द्रविड़ को लाइन में लगकर वोट डालने के लिए अपनी बारी का इंतजार करते हुए देखा गया। आप भी देखिए उनका ये वीडियो।

आपको बता दें कि राहुल द्रविड़ इस वक्त इंडियन टीम के हेड कोच हैं। उनकी कोचिंग में भारत ने एशिया कप का टाइटल जीता था और वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में जगह बनाई थी। अब टीम का अगला बड़ा मिशन टी20 वर्ल्ड कप है, जिसका आगाज 1 जून से होना है। इसके लिए भारतीय टीम का ऐलान भी जल्द हो जाएगा।

राहुल द्रविड़ अपने जमाने के बहुत बड़े बल्लेबाज थे। उन्होंने अपने वनडे करियर में 344 मैचों में 39.17 की औसत से कुल 10, 889 रन बनाए थे। इसमें 12 शतक और 83 अर्धशतक शामिल थे। वह भारत के लिए एकदिवसीय मैचों में तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। 164 टेस्ट मैचों में उन्होंने 52.31 की औसत से 13288 रन बनाए। उन्होंने अपने टेस्ट करियर में 36 शतक और 63 अर्द्धशतक लगाए। वह टेस्ट में भारत के लिए दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी हैं।

राहुल द्रविड़ को भारत ए और अंडर -19 टीमों के कोच के रूप में भी इससे पहले नियुक्त किया गया था। उनके मार्गदर्शन में भारतीय अंडर-19 टीम ने 2018 में वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया था।

Quick Links

App download animated image Get the free App now